वीडियो : रघुनाथपुर में फूंका अश्विनी चौबे का पुतला, रेल परिचालन रोकने की चेतावनी ..

कहा कि 3 करोड़ 32 लाख से ज्यादा का राजस्व देने वाला रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन एक आदत ट्रेन ठहराव के लिए तरस रहा है. जबकि कब राजस्व देने वाले इसी रेलखंड के गहमर रेलवे स्टेशन पर 5 एक्सप्रेस ट्रेन ने रुक रही हैं.

 





- रेल यात्री कल्याण समिति के द्वारा आयोजित हुआ कार्यक्रम
- रघुनाथपुर में एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की है मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  रघुनाथपुर में रेल यात्री कल्याण समिति के आह्वान पर यात्री सुविधाओं को बढ़ाने एवं ट्रेनों के ठहराव के लिए चल रहे धरना कार्यक्रम के अंतर्गत स्थानीय सांसद केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का पुतला दहन किया गया. साथ ही साथ आंदोलन को उग्र करते हुए रेल परिचालन रोकने की चेतावनी दी गई. 7 अप्रैल से चल रहे धरने के 17 वें दिन मांगों के समर्थन में कई प्रखंडों के सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे. धरने को समर्थन देने के लिए सिमरी जिला परिषद सदस्य केदार सिंह, भाकपा के जिला मंत्री ज्योतिश्वर सिंह उर्फ बालक दास, किसान सभा के नेता जितेंद्र सिंह पहुंचे. सभी नेताओं की मौजूदगी में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ चंद्रशेखर पाठक तथा संचालन नागेंद्र मोहन सिंह ने किया.

वीडियो : 




वक्ताओं ने कहा कि 3 करोड़ 32 लाख से ज्यादा का राजस्व देने वाला रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन एक आदत ट्रेन ठहराव के लिए तरस रहा है. जबकि कब राजस्व देने वाले इसी रेलखंड के गहमर रेलवे स्टेशन पर 5 एक्सप्रेस ट्रेन ने रुक रही हैं. ऐसे में रेल यात्रियों की असुविधा को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि पानी अब नाक से ऊपर बह रहा है ऐसे में बहुत ही जल्द जोरदार तरीके से रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन किया जाएगा और ट्रेनों का परिचालन ठप किया जाएगा.

सभा की समाप्ति के बाद डीआरएम प्रभात कुमार को रघुनाथपुर स्टेशन प्रबंधक के माध्यम से एक ज्ञापन भेजा गया तत्पश्चात एक जुलूस निकालकर रेलवे क्रॉसिंग के पश्चिमी दक्षिणी चौक पर केंद्रीय मंत्री सांसद का पुतला दहन हुआ इस दौरान जमकर रेलवे और सांसद के विरोध में नारे लगाए गए. कार्यक्रम में संदीप कुमार राय, सीताराम ठाकुर, शंकर गोंड़, हीरा लाल वर्मा, मोहम्मद शहजाद, प्रभुनाथ पाल,  संजय ओझा, कंचन कुमार सिंह, मुख्तार पासवान, जावेद अख्तर, नंद गोपाल पांडेय, निर्मल कुमार केसरी, जलील मोहम्मद उर्फ नेताजी, रिंकू ओझा, अरविंद सिंह, राजेश कुमार यादव, श्यामवीर सिंह, संजय कुमार मिश्र, संतोष सिंह यादव, जितेंद्र मिश्र, अजय सिंह, राजगृह साह परमहंस सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments