माफिया डॉन अतीक व उसके भाई की मीडियाकर्मियों के सामने ही गोली मारकर हत्या ..

अतीक ने पूछताछ के दौरान बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां से लौटने के दौरान मीडिया उनसे बातचीत कर रही थी इसी अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. 




- पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल ले जाते वक्त हुई घटना
- अज्ञात हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : माफिया डॉन तथा पूर्व सांसद अतीक अहमद तथा उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. यह घटना उस वक्त हुई जब अतीक अहमद को काल्विन अस्पताल में लेकर जाया जा रहा था. अतीक ने पूछताछ के दौरान बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां से लौटने के दौरान मीडिया उनसे बातचीत कर रही थी इसी अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. फायरिंग में अतीक और अशरफ की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हमलावर मीडिया कर्मियों के वेष में वहां पहुंचे और अतीक अहमद के कनपटी सटाकर गोली मार दी. बाद में उन्होंने तकरीबन 22 राउंड फायरिंग की. गोली मारने के बाद सभी जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे. समाचार एजेंसी एएनआई के द्वारा किए गए ट्वीट इस बात की पुष्टि की गई है. घटना के बाद पुलिस ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड हुए हैं. फिलहाल पूरे प्रयागराज में धारा 144 लागू की गई. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी मौके पर पहुंची हुई है. इस गोलीबारी में एक कांस्टेबल को पैर में गोली लगी है.

दरअसल, अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ से प्रयागराज की पुलिस पूछताछ कर रही थी. इस दौरान ई डी के अधिकारी भी मौजूद थे. जिन्होंने अतीक से उसकी बेनामी संपत्ति के बाबत पूछताछ की. पूछताछ के दौरान अतीक अहमद अपने पुत्र असद अहमद के जनाजे में शामिल होने के लिए गुजारिश कर रहा था. इसी दौरान उसने तबीयत खराब होने की शिकायत की जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था. लेकिन उस पर हमला हो गया और उसकी मौत हो गई. इस घटना के कई वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं इसमें साफ देखा जा रहा है कि किस प्रकार अतीक अहमद और उसके भाई को गोली मार दी गई है.



















Post a Comment

0 Comments