साबित रोहतासवी बने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष ..

यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह जल्द ही भाजपा से जुड़ सकते हैं. विभिन्न मंचों पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने उनकी सराहना भी की थी. इसी बीच उन्हें यह जिम्मेदारी दे दी गई है.




- चर्चित शायर तथा पूर्व लोक सेवक हैं साबित रोहतासवी
- काफी दिनों से भाजपा के कार्यक्रमों में आ रहे थे नजर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आगामी चुनावों के मद्देनजर बहुसंख्यक के साथ-साथ अल्पसंख्यक वर्ग को साधने के लिए भी भाजपा ने तैयारियां शुरु कर दी है. जिले के चर्चित शायर तथा पूर्व लोक सेवक साबित रोहतासवी को जिले में अल्पसंख्यकों का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया गया है. भाजपा के प्रदेश आलाकमान के द्वारा उन्हें जिला अल्पसंख्यक मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. पिछले कुछ दिनों से साबित रोहतासवी को भाजपा के जिला तथा प्रदेश स्तर के विभिन्न कार्यक्रमों में देखा जा रहा था. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह जल्द ही भाजपा से जुड़ सकते हैं. विभिन्न मंचों पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने उनकी सराहना भी की थी. इसी बीच उन्हें यह जिम्मेदारी दे दी गई है.

साबित रोहतासवी को यह जिम्मेदारी मिलने पर उनके पुत्र तथा मानवाधिकार सामाजिक न्याय संस्था के प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद आलम नगर के पूर्व वार्ड पार्षद निसार अहमद, समाजसेवी हामिद रजा, रामोबारिया निवासी बिमलेश सिंह समेत कई लोगों ने बधाई दी है. इसके अतिरिक्त विकास कायस्थ को आइटी सेल का जिलाध्यक्ष बनाया गया है साथ ही साथ राहुल आनंद को क्रीड़ा मंच का जिलाध्यक्ष बनाया गया है.

















Post a Comment

0 Comments