अरियांव हत्याकांड के अभियुक्तों के नाम आए सामने, लगातार छापेमारी कर रही पुलिस ..

युवक जब आम तोड़ने गया उसी वक्त पहुंचे तीन हमलावरों ने उसे गोली मार दी जिन्होंने युवक को गोली मारी है वह तीनों आपस में भाई हैं. एसपी मनीष कुमार का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी हुई है. 

 






- मामले में स्थानीय निवासी तीन युवकों को बनाया गया है नामजद आरोपी
- प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश शुरु

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव गांव में स्थानीय निवासी युवक की हत्या मामले में मृतक के पिता के द्वारा गांव के ही 3 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई मामला क्रिकेट खेल के विवाद से ही जुड़ा हुआ था बाद में चंदन सिंह नामक युवक जब आम तोड़ने गया उसी वक्त पहुंचे तीन हमलावरों ने उसे गोली मार दी जिन्होंने युवक को गोली मारी है वह तीनों आपस में भाई हैं. एसपी मनीष कुमार का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी हुई है. 

आरोपियों के संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी हो रही है.

दरअसल, कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव गांव में स्थानीय अमरेश सिंह के पुत्र चंदन की हत्या मामले में मृतक के पिता के बयान के आधार पर स्थानीय निवासी रामप्रवेश यादव के पुत्र आशीष, यादव, आनंद यादव एवं अंकित सिंह को आरोपी बनाते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

तीनों के विरुद्ध हत्या तथा आर्म्स एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं. समाचार लिखे जाने तक तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके हैं. उधर, इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल कायम है.









Post a Comment

0 Comments