पुलिस ने किया आपराधिक वारदात को विफल, देसी पिस्तौल के साथ दो गिरफ्तार ..

हथियार से किस तरह की आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बन रही थी इस बात खुलासा अभियुक्तों ने नहीं किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवकों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.






- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चक्रहंसी से हुई गिरफ्तारी
- हथियार पहुंचाने आया था रोहतास जिला निवासी युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र की पुलिस ने एक आपराधिक घटना को विफल कर दिया है. पुलिस ने देसी पिस्तौल के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. एक थाना क्षेत्र के चक्रहंसी गांव का रहने वाला है. जबकि दूसरा रोहतास जिले का रहने वाला. थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई के बाद पकड़े गए दोनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.



थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चक्रहंसी गांव निवासी चंद्र किशोर शर्मा उर्फ डब्लू के घर पर छापेमारी की गई जहां पुलिस ने देसी पिस्तौल के साथ रोहतास जिले के करहगर थाना क्षेत्र के मउ डिहरा गांव निवासी रवि रंजन शर्मा को गिरफ्तार किया.

चन्द्र किशोर शर्मा ने बताया कि रवि रंजन उन्हें हथियार देने के लिए आया था. हालांकि, हथियार से किस तरह की आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बन रही थी इस बात खुलासा अभियुक्तों ने नहीं किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवकों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.






Post a Comment

0 Comments