प्राथमिकता के आधार पर हल की जाए पावर प्लांट से प्रभावित किसानों की समस्या : अश्विनी चौबे

मंत्री श्री चौबे ने चौसा पावर प्लांट को लेकर चल रही गतिविधियों से भी अवगत हुए. उन्होंने किसानों की समस्या को प्राथमिकता के आधार पर हल करने एवं उनकी समस्याओं को सुनने को निर्देशित किया. 





- केंद्रीय मंत्री ने की जिला एवं पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ बैठक
 
- विकास योजनाओं की समीक्षा कर दिए निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने जिला अतिथि गृह बक्सर में जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक सहित अन्य विभागों के आला अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की. कानून व्यवस्था की जानकारी ली. बैठक में मुख्य रूप से चौसा पावर प्लांट, किसानों की समस्या गोकुल जलाशय आदि पर विस्तार से चर्चा हुई. बैठक में नवस्थापित जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल एवं एसपी मनीष कुमार मुख्य रूप से उपस्थित थे.



केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने चौसा पावर प्लांट को लेकर चल रही गतिविधियों से भी अवगत हुए. उन्होंने किसानों की समस्या को प्राथमिकता के आधार पर हल करने एवं उनकी समस्याओं को सुनने को निर्देशित किया. गोकुल जलाशय लेकर अभी तक किए गए कार्यों की जानकारी ली. ज्ञात हो कि गोकुल जलाशय को लेकर केंद्रीय मंत्री श्री चौबे के प्रयास से वेटलैंड इंटरनेशनल के वैज्ञानिक अध्ययन कर चुके हैं. केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने कार्यकर्ताओं एवं जनता से भी मुलाकात की. उनकी समस्याओं को सुना. संबंधित विभाग के अधिकारियों को समस्या समाधान को निर्देशित किया. 


आपका सेवक, आपके द्वार कार्यक्रम में जनता के बीच पहुंचे मंत्री :

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने "आपका सेवक आपके द्वार कार्यक्रम" के अंतर्गत पड़री, चुरामनपुर में किसान चौपाल लगाया. साथ में कृषि वैज्ञानिक डॉक्टर हरिगोविंद जी और डॉक्टर मानधाता सिंह उपस्थित थे. जिन्होंने किसानों के खेती के संबंध में होने वाली समस्याओं का हल बताया और किसानों को जैविक खेती, प्राकृतिक खेती और श्रीअन्न (मोटे अनाज) की खेती के लिए प्रेरित किया.






Post a Comment

0 Comments