रेडक्रॉस ने पोंछे अग्निकांड पीड़ितों के आँसू, बांटी राहत सामग्री ..

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि गर्मी के दिनों में अगलगी की घटनाएं ज्यादा होती हैं. ऐसे में लोग खाना आदि बनाने का कार्य सुबह जल्दी कर लें तथा चूल्हे की आग को अच्छी तरह बुझा दें. इतना ही नहीं खलिहान आदि में सिगरेट आदि ना पिया जाए.






- मंझरिया गांव में अगलगी की घटना से प्रभावित हुआ था परिवार
- रेडक्रॉस आपदा कोष से हुआ राहत सामग्री का वितरण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पीड़ित मानवता की सेवा करने के अपने संकल्प को पूरा करते हुए रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी के द्वारा बीते दिनों में मंझरिया गांव में हुई अगलगी से प्रभावित परिवार के सदस्यों को बाल्टी, तिरपाल, मग, साबुन, हाइजीन किट, चूड़ा, स्टील के बर्तन सेट आदि प्रदान किया गया.

डॉ श्रवण ने कहा कि मंझरिया गांव में पिछले दिनों भीषण अग्निकांड में जो लोग प्रभावित हुए थे उनके साथ हमारी संवेदनाएं हैं. लेकिन जिस प्रकार से रेडक्रॉस ने पीड़ित मानवता की सेवा करने का संकल्प लिया है उसे पूरा करना उनका परम कर्तव्य है. 

अगलगी से बचाव के लिए सतर्कता की अपील :

राहत सामग्री का वितरण करते हुए उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि गर्मी के दिनों में अगलगी की घटनाएं ज्यादा होती हैं. ऐसे में लोग खाना आदि बनाने का कार्य सुबह जल्दी कर लें तथा चूल्हे की आग को अच्छी तरह बुझा दें. इतना ही नहीं खलिहान आदि में सिगरेट आदि ना पिया जाए तथा किसी भी प्रकार से ऐसी कोई लापरवाही ना की जाए, जिससे कि अगलगी की घटना सामने आए









Post a Comment

0 Comments