जनता के दिलों में राज करते रहेंगे निवर्तमान एसडीपीओ राज ..

कहा कि राज अनुमंडल डुमराव की जनता के दिलों पर राज करते रहे और जनता के हितैषी के रूप में अपनी पहचान बनाने में सफल रहे वह एक नेक दिल भद्र कुछ पदाधिकारी होने के बावजूद सरल स्वभाव के प्रतिभावान अधिकारी बन अपनी छाप छोड़ दी.





- डुमरांव में निवर्तमान एसडीपीओ को दी गई विदायी
- लोगों ने की कार्यकाल की सराहना


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राज का तबादला हो जाने के बाद उनके सम्मान में डुमराव की रेडक्रॉस सोसाइटी उपशाखा के द्वारा एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. 

मौके पर वक्ताओं ने कहा कि राज अनुमंडल डुमराव की जनता के दिलों पर राज करते रहे और जनता के हितैषी के रूप में अपनी पहचान बनाने में सफल रहे वह एक नेक दिल भद्र कुछ पदाधिकारी होने के बावजूद सरल स्वभाव के प्रतिभावान अधिकारी बन अपनी छाप छोड़ दी. प्रसिद्ध चिकित्सक और रेड क्रॉस उप शाखा के सचिव डॉ बालेश्वर सिंह कहा कि उनके पदस्थापन के बाद जनता का पुलिस के प्रति विश्वास और भी प्रगाढ़ हुआ था.

सभा में अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राज के साथ बिताए गए कार्यकाल को स्वर्णिम बताया साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और बताया कि ऐसे पुलिस पदाधिकारी के साथ कार्य करने का सुखद अनुभव उनके पास है जो कि जीवन भर उनकी यादों में बना रहेगा एक सफल पदाधिकारी के सभी गुण इनके अंदर समाहित है निश्चय ही एक दिन यह देश स्तर पर अपनी पहचान बनाने में सफल होंगे.

कार्यक्रम में मंच संचालन डॉ मनीष कुमार शशि ने किया वही मौके पर रेड क्रॉस के कोषाध्यक्ष विमलेश कुमार पूर्व सचिव मोहन गुप्ता प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ विनीता सिंह ने निवर्तमान एसडीपीओ को पुष्पगुच्छ उपहार स्वरूप प्रदान किया अन्य लोगों ने भी उन्हें स्मृति चिन्ह देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की मोहन चौधरी, शुभम सिंह, रघुनाथ मिश्रा, सुरेंद्र राय, उमेश प्रसाद, रिंकू कश्यप, शारदा देवी, अजय प्रसाद आदि मौजूद रहे.

















Post a Comment

0 Comments