अतीक अहमद हत्याकांड के बाद बढ़ाई गई बक्सर रेलवे स्टेशन की सुरक्षा ..

पुलिसकर्मियों को देखकर लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म था. लेकिन रेलयात्रियों ने इस बात पर संतोष जताया कि पुलिसकर्मी मुस्तैदी के साथ उनकी सुरक्षा के लिए तत्पर दिखाई दे रहे हैं. 





- वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त के निर्देश पर दिनभर गश्त लगाते देखे गए आरपीएफ जवान
- ट्रेनों में भी हुई जांच, यात्रियों के सामानों की ली गई तलाशी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : यूपी के प्रयागराज में गैंगस्टर अतीक अहमद तथा उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद पूरे यूपी में कर्फ्यू लागू किया गया है. यूपी का सीमावर्ती जिला होने के कारण बक्सर में भी इसको लेकर व्यापक सतर्कता बरती जा रही है. एक तरफ जहां जिले की पुलिस लगातार सीमा पर चौकसी बरत रही है वहीं, दूसरी तरफ रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ व जीआरपी की टीम सतर्कता बरत रही है. रविवार को आरपीएफ के जवानों की एक टीम ने पूरे रेलवे स्टेशन पर फ्लैग मार्च किया. ट्रेनों की भी जांच की गई और यात्रियों से सतर्कता बरतने अपील की गई. 

रेलवे स्टेशन पर गश्त लगाते पुलिसकर्मियों को देखकर लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म था. लेकिन रेलयात्रियों ने इस बात पर संतोष जताया कि पुलिसकर्मी मुस्तैदी के साथ उनकी सुरक्षा के लिए तत्पर दिखाई दे रहे हैं. आरपीएफ़ के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि रविवार को वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त के निर्देश पर पुलिस टीम सतर्क रही. इसके अतिरिक्त आम दिनों में भी पुलिस टीम मुस्तैदी के साथ काम करती है.









Post a Comment

0 Comments