वीडियो : बक्सर पहुंचे आइएमए के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा - अपने अधिकारों के प्रति चिकित्सक रहे जागरूक ..

कहा कि निश्चय ही जिस प्रकार से पूरे प्रदेश के विभिन्न जिलों में चिकित्सकों के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं आए दिन सामने आती हैं, इस परिस्थिति में इस एक्ट की उपयोगिता बढ़ जाती है. ऐसे में सरकार को जल्द से जल्द इस एक्ट का अनुपालन सभी जिलों में प्रभावी ढंग से सुनिश्चित कराना चाहिए.



- मजबूती से उठी क्लिनिकल प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग
- प्रदेश अध्यक्ष ने किया एसोसिएशन की जिला इकाई का मार्गदर्शन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की जिला इकाई के द्वारा नगर के आरपीएस मैरिज हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष डा बिनोद कुमार सिंह को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ श्याम नारायण प्रसाद भी पहुंचे. बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे डा प्रसाद भी जिला इकाई के सदस्यों के द्वारा स्वागत किया गया. डा श्याम नारायण प्रसाद बिहारशरीफ के एक सुप्रसिद्ध चिकित्सक हैं जो अपनी स्वास्थ्य सेवाओं से जनता को लंबे समय से लाभान्वित करते रहे हैं. इस कार्यक्रम में डा प्रसाद ने एसोसिएशन की जिला इकाई के सदस्यों का मार्गदर्शन किया. साथ ही उन्हें अपने अधिकारों के प्रति जागरूक रहने की बात कही.


कार्यक्रम में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के संस्थापक डा सीएम सिंह ने आइएमए की जिला इकाई के गौरवमयी इतिहास की झलक प्रस्तुत की तथा बिहार सरकार से एक क्लीनिकल प्रोटेक्शन एक्ट को लागू करने की अपील की. प्रदेश अध्यक्ष में भी डा सीएम सिंह की इस मांग को सराहा और कहा कि निश्चय ही जिस प्रकार से पूरे प्रदेश के विभिन्न जिलों में चिकित्सकों के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं आए दिन सामने आती हैं, इस परिस्थिति में इस एक्ट की उपयोगिता बढ़ जाती है. ऐसे में सरकार को जल्द से जल्द इस एक्ट का अनुपालन सभी जिलों में प्रभावी ढंग से सुनिश्चित कराना चाहिए.

मौके पर मौजूद चिकित्सकों में जिला सचिव डा अजीत सिंह, पूर्व सचिव डा विनोद सिंह, प्रख्यात सर्जन डा तुषार सिंह, हृदय रोग विशेषज्ञ डा अरुण कुमार, डा साकार सिंह, डा चंद्रशेखर, डा शैलेश राय, डा एसएन उपाध्याय, डा दिलशाद आलम, डा राजेश, वरिष्ठ महिला चिकित्सक डा उषा सिन्हा, डुमरांव से पहुंचे डा आर आर प्रसाद, शिशु रोग विशेषज्ञ डा तनवीर फरीदी रेडक्रॉस की तरफ से पहुंचे डा हनुमान प्रसाद अग्रवाल समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments