बस चालकों के बीच मची आगे निकलने की होड़, बाइक सवार को उड़ाया ..

बस अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे गड्ढे में चली गई लेकिन सड़क के किनारे एक झाड़ीनुमा पेड़ होने की वजह से बस पलटी नहीं और कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई. हालांकि इस दुर्घटना के बाद बाइक सवार 45 वर्षीय गोपाल सिंह बुरी तरह से जख्मी हो गए.







- बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा
- पलटने से बची बस, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर रविवार को मकोरियाडीह के समीप एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में एक तेज रफ्तार बस ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे कि बाइक सवार युवक घायल हो गया. वहीं, दुर्घटना के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लुढ़क गई. गनीमत यह रही कि बस एक झाड़ी नुमा पेड़ के सहारे लटक गई और पलटी नहीं जिससे कि इस दुर्घटना में जान माल की कोई बड़ी क्षति नहीं हुई.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सिसराढ़ गांव के रहने वाले गोपाल सिंह, पिता-अमर सिंह किसी काम से राजपुर आए थे. जहां से काम होने के बाद वापस गांव लौट रहे थे तभी सड़क पर बक्सर की तरफ से आ रही मां सरस्वती एवं यादव बस दोनों आपस में ओवरटेक करने के लिए तेज गति से गाड़ी को चलाने लगे. इसी क्रम में मां सरस्वती बस के चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. साथ ही बस अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे गड्ढे में चली गई लेकिन सड़क के किनारे एक झाड़ीनुमा पेड़ होने की वजह से बस पलटी नहीं और कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई. हालांकि इस दुर्घटना के बाद बाइक सवार 45 वर्षीय गोपाल सिंह बुरी तरह से जख्मी हो गए.

दहशत से भरे यात्रियों ने कहा -भगवान ने बचाया : 

घटना के बाद बस में सवार यात्रियों के बीच काफी अफरातफरी का माहौल बन गया. चालक गाड़ी छोड़ भाग निकला. बस में सवार यात्रियों ने बताया कि किसी भगवान का आशीर्वाद और संयोग ही कहा जाएगा कि बस में बैठे यात्रियों को सिर्फ मामूली चोटे आयी है.अगर बस खाई में पलट जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था. 

प्रारंभिक जांच में चालक की लापरवाही आई सामने :

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार पासवान एवं पुलिस बल ने मामले की जांच की. साथ ही यह पता लगाने की कोशिश भी की कि जो दुर्घटना किस कारण से हुई है. हालांकि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि बस चालक ने ही यात्रियों के जान की परवाह किए बगैर तेजी से बस चलाना शुरु किया और यह दुर्घटना हो गई.






Post a Comment

0 Comments