वीडियो : भोजपुरी गायकों पर चुन-चुन कर होगा एफआइआर ..

भोजपुरी के नाम पर इस तरह की अश्लीलता को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और भोजपुरी के माथे पर कलंक बने ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम होगा. उन्होंने आम जनों से भी अपील की कि भोजपुरी के अस्मिता बचाने के लिए ऐसे लोगों के गानों का बहिष्कार किया जाए.







- भोजपुरी में अश्लीलता विरोधी अभियान चलाते हैं नंद कुमार तिवारी
- कहा-  खुलेआम गंदे गीत और गालियां परोस रहे हैं कई गायक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चर्चित भोजपुरी गायक बूढ़ा व्यास, अभियंता समेत कई भोजपुरी कलाकारों पर एक साथ प्राथमिकी दर्ज होने जा रही है. राष्ट्रवादी अटल सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा भोजपुरी करे पुकार संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंद कुमार तिवारी ने इस बाबत जारी बयान में कहा है कि इन कलाकारों के द्वारा लगातार खुले मंच से अभद्र और अश्लील गीत तथा अभद्रता भरी बातें जनता के सामने परोसी जा रही हैं. ऐसे लोगों को बिहार सरकार के द्वारा बनाए गए कानून का भय नहीं है. साथ में लोक-लज्जा भी इनके पास नहीं है. ऐसे में भोजपुरी को अश्लीलता मुक्त कराने के अपने अभियान के तहत इनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराकर कठोर कानूनी कार्यवाही कराए जाने का प्रयास होगा.



नंद कुमार तिवारी ने बताया कि पिछले कुछ कार्यक्रमों में कई कलाकारों के द्वारा साफ तौर पर अश्लीलता परोसी जा रही है. हद तो तब हो गई जब यह खुले मंच से गाली-गलौज तक कर रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी के नाम पर इस तरह की अश्लीलता को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और भोजपुरी के माथे पर कलंक बने ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम होगा. उन्होंने आम जनों से भी अपील की कि भोजपुरी के अस्मिता बचाने के लिए ऐसे लोगों के गानों का बहिष्कार किया जाए.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments