राजस्थान निवासी युवक को पुलिस के परिवार से मिलाया ..

पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए उसे उनके परिजनों के हवाले कर दिया. इसके पूर्व बरामदगी के बाद युवक को दो-तीन दिन थाने में ही रखा गया और उसके भोजन आदि का प्रबंध थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार एवं मुंशी श्री भगवान यादव के द्वारा किया गया. और फिर जाते समय उसे आर्थिक मदद भी की गई. पुलिस का यह रूप देखकर युवक के परिजन थानाध्यक्ष की सराहना करते नहीं थक रहे थे.



- बक्सर के आईटीआई मैदान के समीप से पकड़ा गया था युवक
- चोर समझकर लोगों ने की थी पिटाई, पुलिस ने कराया इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने दूसरे राज्य के बिछड़े एक युवक को उसके परिवार से मिला दिया है. हालांकि पहले लोगों ने उसे चोर समझकर पीट दिया था, लेकिन बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद युवक को लोगों से छुड़ाया गया. उसका अस्पताल में इलाज हुआ जिसके बाद उसे पूछताछ कर उसके परिजनों को सूचना दी गई तो परिजनों ने बताया कि युवक राजस्थान से कमाने के लिए बाहर निकला था और बक्सर चला आया. यहां लोगों की भाषा नहीं समझ पाने के कारण लोग उसे चोर समझ बैठे थे. बाद में पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए उसे उनके परिजनों के हवाले कर दिया. इसके पूर्व बरामदगी के बाद युवक को दो-तीन दिन थाने में ही रखा गया और उसके भोजन आदि का प्रबंध थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार एवं मुंशी श्री भगवान यादव के द्वारा किया गया. और फिर जाते समय उसे आर्थिक मदद भी की गई. पुलिस का यह रूप देखकर युवक के परिजन थानाध्यक्ष की सराहना करते नहीं थक रहे थे.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक तीन-चार दिन पूर्व नगर के आईटीआई मैदान के समीप एक मकान में एक युवक प्रवेश कर गया घरवालों ने चोर समझ उसकी पिटाई की और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले युवक का इलाज कराया और फिर जब पूछताछ की तो उसकी पहचान राजस्थान के भीलवाड़ा के स्वर्गीय बरबाजी भील के 27 वर्षीय पुत्र भेरुलाल भील के रूप में हुई. किसी तरह उसके परिजनों को सूचना दी गई बुधवार को युवक का चचेरा भाई नारायण लाल जी बक्सर पहुंचा और उसकी पहचान कर उसे लेकर चला गया. पुलिस के इस नेक कार्य की चर्चा चहुंओर है.

















Post a Comment

0 Comments