वीडियो : अरे! ये कौन माफिया, जिसने पुलिस को दी भविष्य बिगाड़ने की चेतावनी ..

गिरफ्तारी के दौरान उन माफियाओं में से एक से एक ने जमकर उत्पात मचाया और पुलिसकर्मियों को खुलेआम अंजाम भुगतने तक की धमकी दे डाली.






- कर्मनाशा चेक पोस्ट के समीप शराब माफिया ने मचाया उत्पात
- शराब के नशे में काफी देर तक करता रहा ड्रामा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आम तौर पर पुलिस के हाथों में लोगों का भविष्य और चरित्र बनाने और बिगाड़ने की क्षमता होती है लेकिन, इसे क्या कहें जब कोई पुलिस का भविष्य बिगाड़ने की बात कहने लगे. निश्चय ही ऐसा कोई माफिया ही कह सकता है. यूपी की तरह बिहार में भी ऐसे ही कई छोटे बड़े माफिया हैं. बीती रात उत्तर प्रदेश से शराब पीकर और शराब की खेप लेकर चले आ रहे दो ऐसे ही दो छोटे माफियाओं को पुलिस ने पकड़ा. गिरफ्तारी के दौरान उन माफियाओं में से एक से एक ने जमकर उत्पात मचाया और पुलिसकर्मियों को खुलेआम अंजाम भुगतने तक की धमकी दे डाली. बाद में पुलिस ने धमकी दे रहे शख्स दोनों अवैध शराब कारोबारियों पर शराब अधिनियम के साथ-साथ सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करा कर उन्हें जेल का रास्ता दिखा दिया.

वीडियो : 



इस संदर्भ में जानकारी देते हुए उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात तकरीबन 9:00 पुलिस के द्वारा उत्तर प्रदेश से बिहार में प्रवेश कर रहे वाहनों के साथ-साथ व्यक्तियों की भी जांच की जा रही थी. इसी क्रम में यूपी से पीठ पर बोरा लादे चले आ रहे दो लोगों को रोका गया. रुकने के बाद जब उनके बोरे की तलाशी ली गई तो कुल मिलाकर उनके पास 43 बोतल शराब बरामद हुई. बाद में दोनों की श्वास जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई. 

उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि पकड़े गए दोनों व्यक्तियों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नदांव गांव निवासी रामबाला यादव (38 वर्ष) और राजपुर थाना क्षेत्र के जदपुरा गांव निवासी विशुनधारी राजभर (45 वर्ष) के रूप में हुई. दोनों में से रामबाला यादव ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया और भविष्य में अंजाम भुगतने तक की धमकी दे दी. इसी बीच उनकी गतिविधि को पुलिस कर्मियों के द्वारा कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया गया. 

उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि हंगामा कर रहा व्यक्ति पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था. फिलहाल उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.






Post a Comment

0 Comments