वीडियो : किसान के घर में भीषण चोरी, बेटी की शादी के अरमान चकनाचूर

वह एक छोटे किसान हैं. उन्होंने अपनी बेटी की शादी के लिए गहने बनवाए थे लेकिन चोरों ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया. घटना की सूचना पीड़ित के द्वारा स्थानीय मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.






- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चौसा कृष्णपुरी मोहल्ले का मामला
- छत के रास्ते प्रवेश कर की गई चोरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के चौसा के कृष्णापुरी मोहल्ले में अज्ञात चोरों के द्वारा एक किसान के घर को निशाना बनाते हुए घर में घुसकर तकरीबन लाखों रुपये के गहने व नकदी चोरी कर ली गई है. जिनके यहां चोरी हुई है वह एक छोटे किसान हैं. उन्होंने अपनी बेटी की शादी के लिए गहने बनवाए थे लेकिन चोरों ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया. घटना की सूचना पीड़ित के द्वारा स्थानीय मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णापूरी मोहल्ले के निवासी नवरंग यादव के पुत्र मुन्ना यादव पूरे परिवार सहित अपने घर में सो रहे थे. मुख्य दरवाजा बंद कर दिया गया था. ऐसे में सभी निश्चिंत होकर सोए हुए थे. इसी बीच देर रात छत के सहारे घुसे चोरों ने घर में सो रहे लोगों के कमरों की कुंडी को बाहर से बंद कर दिया और गहने और रुपयों से भरा बक्सा लेकर छत के रास्ते ही निकल गए. सुबह जब सभी जागे तो इस घटना का पता चला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस के द्वारा जांच-पड़ताल में चोरी गया बक्सा समीप ही एक खेत से बरामद किया गया, जिसमें केवल कागजात बचे हुए थे. घटना के बाद पीड़ित परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.

कन्या उत्थान योजना से मिले थे 25 हज़ार रुपये :

पीड़ित ने बताया कि चोर दो लॉकेट, एक पायल, एक झुमका और दो अंगूठी समेत तकरीबन साढ़े चार लाख रुपये के गहने लेकर चले गए हैं. इतना ही नहीं छोटी बेटी को 25 हज़ार रुपये मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना से प्राप्त हुए थे, जिसे कल ही बैंक से लाकर बक्से में रखा गया था. वह भी चोरी हो गए हैं. इसके अतिरिक्त 35 हज़ार रुपये और भी नकद राशि व कपड़े भी थे.  जिनकी कुल कीमत पांच लाख से ज्यादा है. थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments