ट्रेन पर पत्थर चलाने वाला युवक गिरफ्तार ..

मौके पर मौजूद आरपीएफ जवान के द्वारा युवक को पकड़ लिया गया उसे गिरफ्तार कर आरा स्थित रेलवे मजिस्ट्रेट के न्यायालय में पेश किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया. युवक के द्वारा पत्थर चलाने की यह घटना सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गई है.






- डुमरांव रेलवे स्टेशन से हुई गिरफ्तारी
- डाउन श्रमजीवी एक्सप्रेस पर चलाया था पत्थर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : श्रमजीवी एक्सप्रेस पर पत्थर चलाने वाला युवक डुमरांव से गिरफ्तार कर लिया गया. डुमरांव रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह जैसे ही डाउन श्रमजीवी एक्सप्रेस पहुंची युवक ने ट्रेन पर पत्थर चला दिया. हालांकि,  इससे कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन मौके पर मौजूद आरपीएफ जवान के द्वारा युवक को पकड़ लिया गया उसे गिरफ्तार कर आरा स्थित रेलवे मजिस्ट्रेट के न्यायालय में पेश किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया. युवक के द्वारा पत्थर चलाने की यह घटना सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गई है.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया दिल्ली से चलकर राजगीर जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस शुक्रवार की सुबह डुमरांव रेलवे स्टेशन पर पहुंची. इसी समय प्लेटफार्म पर मौजूद एक युवक ने ट्रेन पर पत्थर चला दिया. पत्थर पेंट्रीकार की गेट से टकराया, जिससे की तेज आवाज हुई और ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों के बीच भय का माहौल बन गया. मौके पर मौजूद आरपीएफ जवान श्याम सिंह ने यह वाकया देखा और तुरंत ही युवक की पहचान थाना क्षेत्र के निवासी मोहम्मद शाहरुख अंसारी के रूप में हुई. हालांकि उसे पत्थर क्यों चलाया इस बात की जानकारी नहीं हो सकी है.

















Post a Comment

0 Comments