वीडियो : सीबीएसई 12 वीं के विज्ञान संकाय में भी विद्यार्थियों का बेहतरीन प्रदर्शन ..

बताया कि उन्होंने विज्ञान संकाय में गणित विषय को चुना था. इसमें उन्हें 93 फीसद अंक प्राप्त हुए हैं. अपनी सफलता का श्रेय वह गुरुजनों के मार्गदर्शन तथा माता-पिता के आशीर्वाद को देते हैं. उनका सपना है कि वह सिविल सर्विसेज में जाए. 






- कैरियर को लेकर संकल्पित दिखाई दे रहे विद्यार्थी
- सिविल सर्विसेज जाने की इच्छा जताते दिखे विद्यार्थी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सीबीएसई बारहवीं के विज्ञान संकाय के छात्रों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है. छात्र इस सफलता के बाद अब भविष्य को संवारने तथा कैरियर की लेकर संकल्पित हो रहे हैं. फाउंडेशन स्कूल के छात्र भावेश कुमार चौबे 93.3 फीसद अंक प्राप्त किए हैं जबकि रोहित कुमार और तान्या सिंह को 92.40 अंक प्राप्त हुए इसके अतिरिक्त अन्य विद्यार्थियों ने भी बेहतर प्रदर्शन किया है. 

इसी विद्यालय में पढ़ रहे नदांव गांव निवासी किसान राजेन्द्र कुमार यादव के पुत्र रोहित कुमार ने बताया कि उन्होंने विज्ञान संकाय में गणित विषय को चुना था. इसमें उन्हें 93 फीसद अंक प्राप्त हुए हैं. अपनी सफलता का श्रेय वह गुरुजनों के मार्गदर्शन तथा माता-पिता के आशीर्वाद को देते हैं. उनका सपना है कि वह सिविल सर्विसेज में जाए. सिविल लाइंस निवासी सैनिक रूपेश सिंह की पुत्री तान्या सिंह जिन्हें 92.40 फीसद अंक प्राप्त हुए हैं. उन्होंने भी गुरुजनों तथा माता-पिता को अपनी सफलता का श्रेय दिया है. उनका भी यह सपना है कि वह सिविल सर्विस की तैयारी करें. उधर विद्यार्थियों की सफलता पर प्राचार्य विकास ओझा ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments