वीडियो : बक्सर निवासी युवक की प्रयागराज में सड़क हादसे में मौत ..

दो भाइयों में बड़े राघवेंद्र की शादी दो साल पहले ही हुई थी. उनकी छह माह की एक पुत्री भी है. परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए एक साल पूर्व ही वह गन्ने टोल प्लाजा पर कार्य करने के लिए गए थे.


 





- प्रयागराज के बन्ने टोल प्लाजा पर करता था कार्य
- सड़क दुर्घटना के बाद परिजनों में मचा कोहराम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के नोनिया गांव निवासी एक युवक की प्रयागराज में हुई सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. युवक प्रयागराज के बन्ने टोल प्लाजा पर कार्य करता था. शनिवार की शाम टोल प्लाजा के समीप ही हुई सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई. इस घटना की सूचना परिजनों को देने के साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराते हुए रविवार को उसका शव बक्सर भेजा गया. जैसे ही शव उसके घर पहुंचा परिजनों के बीच कोहराम मच गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के नोनिया गांव निवासी सत्यनारायण सिंह के 30 वर्षीय पुत्र राघवेंद्र कुमार सिंह उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के बारा थाना क्षेत्र के बन्ने टोल प्लाजा पर कार्य करते थे. दो भाइयों में बड़े राघवेंद्र की शादी दो साल पहले ही हुई थी. उनकी छह माह की एक पुत्री भी है. परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए एक साल पूर्व ही वह गन्ने टोल प्लाजा पर कार्य करने के लिए गए थे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments