ट्यूशन टीचर ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म ..

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित शिक्षक काे गिरफ्तार कर लिया. जिसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपित लड़की को काफी दिनों से ट्यूशन पढ़ाता था. 

 






- डुमरांव थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला
- पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर किया आरोपी को गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के एक गांव में ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा के साथ शिक्षक ने दुष्कर्म की घटना काे अंजाम दिया. पीड़िता ने मामले काे लेकर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित शिक्षक काे गिरफ्तार कर लिया. जिसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपित लड़की को काफी दिनों से ट्यूशन पढ़ाता था. इसी दौरान उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया. 

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव थाना क्षेत्र के एक गांव में दसवीं की एक छात्रा गांव के ही शिक्षक अनिल कुमार के घर ट्यूशन पढ़ने जाया करती थी. शिक्षक ने शनिवार काे छात्रा के साथ ही दुष्कर्म की घटना काे अंजाम दिया. पीड़िता ने जब इसकी जानकारी अपने परिजनाें काे दी ताे परिजन उसे लेकर महिला थाना पहुंच गए. जहां प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है.









Post a Comment

0 Comments