ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार किशोर, दर्दनाक मौत ..

ट्रक चालक अपना वाहन छोड़ फरार हो गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.





- बगेन थाना क्षेत्र के एकरासी पुल के पास हुई दुर्घटना
- बाइक लेकर निकला था किशोर ,घर पहुंची मौत की खबर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौगाईं बगेन पथ पर एकरासी पुल के पास ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार किशोर की मौत हो गई. दुर्घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक अपना वाहन छोड़ फरार हो गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


मृतक मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं गांव निवासी मनोरमा मेस्कर का 15 वर्षीय पुत्र दिनेश मेस्कर हैं. उसके पिता चौगाईं में चिकेन शॉप चलाते हैं. रविवार को वह अपनी दुकान के लिए मुर्गा लाने रघुनाथपुर गया था, वहां से लौटने के दौरान एकरासी पुल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया. घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर भाग निकला. बगेन थानाध्यक्ष जवाहर लाल राम घटनास्थल पर पहुच कर मामले की जांच की.

घटना की सूचना मिलते ही मृतक की मां मुन्नी देवी सहित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था. जबकि बड़े भाई राजेश कुमार की दो मई को ही शादी हुई थी. घर में खुशियों का माहौल था इसी बीच यह बड़ा हादसा हो गया जिसने सभी को सोचने पर विवश कर दिया. 







Post a Comment

0 Comments