यूपीएससी की परीक्षा देने गए बक्सर निवासी युवक को मारी गोली ..

बाद में घायल अवस्था में युवक स्वयं ही पास के राजेश्वर अस्पताल पहुंच गए, जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज शुरु किया. युवक ने इस घटना की सूचना अपने परिजनों को दी. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंच गए हैं. युवक की हालत स्थिर बनी हुई है.








- गोली लगने के बाद स्वयं ही अस्पताल पहुंचा युवक
- जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव का निवासी है राहुल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव निवासी एक युवक को पटना में अपराधियों ने गोली मार दी है. युवक पटना में संघ लोक सेवा आयोग(UPSC) की परीक्षा देने पहुंचे थे. युवक ने बताया कि लूटपाट की कोशिश के दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. बाद में घायल अवस्था में युवक स्वयं ही पास के राजेश्वर अस्पताल पहुंच गए, जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज शुरु किया. युवक ने इस घटना की सूचना अपने परिजनों को दी. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंच गए हैं. युवक की हालत स्थिर बनी हुई है.

घटना पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र की है, जहां शनिवार की रात निमेज निवासी 23 वर्षीय राहुल कुमार ओझा विभूति एक्सप्रेस से राजेन्द्र नगर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे. वहां से राहुल पैदल ही अपने दोस्त के कमरे पर जा रहे थे. इसी दौरान कांटी फैक्ट्री रोड़ के पास बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट का प्रयास किया. राहुल ने अपराधियों का विरोध किया. इसी बीच अपराधियों ने राहुल के पेट में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. गोली लगने के बाद राहुल गंभीर हालत में खुद ही अस्पताल पहुंचे. घायल युवक राहुल के मामा आनंद पांडेय ने बताया कि फिलहाल राहुल की हालत स्थिर बनी हुई है. पेट से गोलियां तो निकाल दी गई लेकिन चिकित्सकों ने अभी 72 घंटे का इंतजार करने की बात कही है.









Post a Comment

0 Comments