भवन निर्माण में लगे जेल के कैदी को आया हार्ट अटैक, हुई मौत ..

जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बाद में कारा प्रशासन के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया और मृतक के परिजनों को सूचना दी गई.

 





- मुक्त कारागार में सजा भुगत रहे थे कैदी
- नगर में निकल कर कार्य करने के दौरान हुई मौत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय कारा के मुक्त कारागार में रह रहे एक 83 वर्षीय बंदी की कारा से बाहर निकल कर काम करने के दौरान मौत हो गई. वो राजमिस्त्री का काम करते थे और हर दिन की तरह काम करने के लिए गए थे. लेकिन जहां काम कर रहे थे वही काम के दौरान ही तबीयत खराब होने की शिकायत की और जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बाद में कारा प्रशासन के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया और मृतक के परिजनों को सूचना दी गई. माना जा रहा है कि हृदय गति रुकने के कारण उनकी मौत हो गई.

घटना के संदर्भ में मुक्त कारागार के आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय कारा के मुक्त कारागार में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे पटना जिले के बेगमपुर गांव निवासी सुभाष महतो (83 वर्ष) बक्सर नगर के मिशन स्कूल के समीप डब्लू राय नामक व्यक्ति के मकान में कार्य कर रहे थे. कार्य के दौरान ही उन्होंने तबीयत खराब होने की शिकायत की और अचेत होने लगे. उनके साथ काम कर रहे अन्य लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कारा उपाधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित किया गया और फिर शव का पोस्टमार्टम कराते हुए उन्हें सौंप दिया गया. 









Post a Comment

0 Comments