सेवानिवृत्त अधिकारी के घर में चोरी, खिड़की उखाड़ ले गए चार लाख की संपत्ति ..

उनके घर में रविवार रात चोरों ने खिड़की का ग्रिल उखाड़ कर प्रवेश किया और घर रखें अलमारी में से गहने और कपड़ों समेत तकरीबन चार लाख रुपये की संपत्ति चुरा ली. यह घटना उस वक्त अंजाम दी गई जब घर के सभी सदस्य खा पीकर सोने चले गए थे. 


 






- औद्योगिक थाना क्षेत्र के मारुति हाउसिंग कॉलोनी की घटना
- घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच जांच में जुटी पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के मारुति नगर कॉलोनी में चोरों ने जमकर उत्पात मचाया. चोरों ने घर की खिड़की में उखाड़ने और खिड़की के रास्ते प्रवेश कर सोने के गहने, कपड़े समेत तकरीबन चार लाख रुपये की संपत्ति चुरा ली. मामले में पुलिस को सूचना दी गई है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक झारखंड के कोल माइंस से सेवानिवृत्त औद्योगिक थाना क्षेत्र के मारुति नगर कॉलोनी निवासी किशोर सिंह जो कि मूल रूप से दुल्लहपुर गांव के रहने वाले हैं. उनके घर में रविवार रात चोरों ने खिड़की का ग्रिल उखाड़ कर प्रवेश किया और घर रखें अलमारी में से गहने और कपड़ों समेत तकरीबन चार लाख रुपये की संपत्ति चुरा ली. यह घटना उस वक्त अंजाम दी गई जब घर के सभी सदस्य खा पीकर सोने चले गए थे. घर में किशोर सिंह उनकी पत्नी और पुत्र वधू ही थी. सुबह जब उनकी नींद खुली तो खिड़की खुला पाया और सामान इधर-उधर बिखरे हुए थे. घर के कुछ बक्से तथा अटैची गायब थे. खोजबीन करने पर पास ही खेतों में अटैची और बक्से फेंके पाए गए जिसमें से मूल्यवान सामग्री चोरी हो गई थी. औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments