बलिया में नाव हादसे के बाद बक्सर एसडीएम की कार्रवाई : तीन नाव जब्त, सात नाविक हिरासत में ..

अभियान के दौरान रामरेखा घाट समेत विभिन्न गंगा घाटों की मोटर बोट से निगरानी की गई ऐसे में नाविकों के बीच भी भगदड़ की स्थिति बनी रही. अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि अनिबंधित नावों के विरुद्ध यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.






- मोटर बोट में की गई विभिन्न गंगा घाटों की निगरानी
- क्षमता से अधिक सवारी बैठाए जाने पर हुई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के माल्देपुर में मुंडन संस्कार में शामिल नौका पलटने के कारण उसमें सवार तीन लोगों की मौत तथा दर्जनों लोगों के गायब होने की घटना के बाद बक्सर में भी जिला प्रशासन के द्वारा सतर्कता बरतते हुए क्षमता से अधिक यात्रियों को बैठाने, लाइफ जैकेट का इस्तेमाल नही करने और नाव के निबंधन का प्रमाण नही प्रदर्शित कर पाने संचालकों की तीन निजी नावों को जब्त किया गया और सात नाविकों को हिरासत में लिया गया है. 

इस अभियान का नेतृत्व अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा कर रहे थे. जबकि उनके साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी दीप चंद जोशी एवं नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार मौजूद थे. अभियान के दौरान रामरेखा घाट समेत विभिन्न गंगा घाटों की मोटर बोट से निगरानी की गई ऐसे में नाविकों के बीच भी भगदड़ की स्थिति बनी रही. अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि अनिबंधित नावों के विरुद्ध यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.









Post a Comment

0 Comments