भाषण प्रतियोगिता में अव्वल विद्यार्थियों को एसजेवीएन ने किया पुरस्कृत ..

प्रतियोगिता में चौसा अंचल के 10 विद्यालय के कुल 20 बच्चो ने भाग लिया. इस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि परियोजना के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनोज कुमार ने प्रतियोगिता में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर आये हुए बच्चो को पुरस्कृत उनका मनोबल बढ़ाया. 






- एसजेवीएन की स्थापना के 35 वर्ष पूरा होने पर आयोजित हुई प्रतियोगिता
- चौसा अंचल के 10 विद्यालयों के 20 विद्यार्थी थे प्रतियोगिता के प्रतिभागी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उर्जा के क्षेत्र में एसजेवीएन के शानदार 35 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में उर्जा के माध्यम से अर्थव्यवस्था में वृद्वि विषय पर संभाषण प्रतियोगिता का आयोजन एसजेवीएन के मुख्य कार्यालय में आयोजित किया गया. इस प्रतियोगिता में चौसा अंचल के 10 विद्यालय के कुल 20 बच्चो ने भाग लिया. इस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि परियोजना के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनोज कुमार ने प्रतियोगिता में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर आये हुए बच्चो को पुरस्कृत उनका मनोबल बढ़ाया. 



भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा द ए. आर. सी पब्लिक स्कूल अखौरीपुर गोला की वर्ग 9 की छात्रा नेहा गुप्ता,  द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली द ए. आर. सी पब्लिक स्कूल अखौरीपुर गोला की वर्ग 9 की छात्रा रोशनी सिंह, तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा बालिका उच्च विद्यालय चौसा की वर्ग 10 की छात्रा हर्षिता अजय मिश्रा को पुरस्कृत किया गया इसके साथ ही सांत्वना पुरस्कार के रूप में द डैफोडिल पब्लिक स्कूल की वर्ग 3 की छात्रा रिवानी कुमारी और उच्च विद्यालय बनारपुर के वर्ग 9 के छात्र सूरज कुमार,  को दिया गया.

इस भाषण प्रतियोगिता में एसजेवीएन के वरिष्ठ अधिकारी पुलक मुखोपाध्याय, प्रमुख (बी.ओ.पी विभाग), दीपक सिन्हा, प्रमुख (सी.सी. डी विभाग), एवं हेमन्त कुमार शाकल्य, प्रमुख (पी. एण्ड सी. विभाग), निर्णायक की भूमिका में रहे. इसके अलावा मानव संसाधन विभाग के प्रमुख उदय कुमार सिन्हा एवं अन्य अधिकारी गण भी मौजूद थे.

ज्ञात हो कि 1320 मेगावाट की ताप विद्युत परियोजना एसटीपीएल द्वारा जो भारत सरकार के विद्युत मंत्रालय के अधीन एसजेवीएन लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली कंपनी है, बक्सर जिले के चौसा प्रखण्ड में निष्पादित की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments