शराब व हथियार तस्करों के बड़े गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार ..

बड़े गैंग का पर्दाफाश करते हुए इसके तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इनका एक अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में सफल रहा. पुलिस ने इनके पास से एक पिस्तौल और कारतूस बरामद की है. 




- नावानगर थाने की पुलिस को मिली सफलता
- फरार अभियुक्त की तलाश में जुटी है थाने की पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के नावानगर थाने की पुलिस शराब व हथियारों की तस्करी करने वाले एक बड़े गैंग का पर्दाफाश करते हुए इसके तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इनका एक अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में सफल रहा. पुलिस ने इनके पास से एक पिस्तौल और कारतूस बरामद की है. थानाध्यक्ष का कहना है कि यह तीनों पुराने अपराधी हैं और शराब और हेरोइन तस्करी जैसे मामलों में भी इनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज है. जेल से छूट के आने के बाद यह पुनः किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. लेकिन पुलिस जांच में पकड़े गए. पुलिस तलाशी में इनके पास से हथियार के साथ साथ शराब की एक बोतल भी बरामद हुई है. साथ ही इनकी बुलेट बाइक भी जब्त कर ली गई है.




जानकारी देते हुए नवानगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस थाना क्षेत्र के बड़की भरौली मोड़ के समीप वाहन जांच अभियान चला रही थी. इसी बीच बाइक पर सवार होकर चले आ रहे कोरान सराय थाना क्षेत्र के मठिया निवासी मोहम्मद रियाज अंसारी उर्फ लाखन अंसारी, नावाडीह गांव निवासी मुकेश सिंह यादव, तथा विजय यादव शामिल है. जबकि फरार तस्कर का नाम नावाडीह निवासी शशिकांत यादव है.

कई मामले हैं दर्ज :

थानाध्यक्ष के मुताबिक शशिकांत यादव पर शराब तस्करी के साथ-साथ लूट के मामले भी दर्ज हैं जबकि रियाज उर्फ लाखन पर मुरार थाने में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है जबकि विजय पर शराब तस्करी के कई आरोप हैं. जिनमें यह सभी जेल जा चुके हैं. थानाध्यक्ष के मुताबिक सभी अपराधी तस्करी के कार्य में काफी समय से सक्रिय हैं. ऐसे में पुलिस के लिए यह बड़ी सफलता है.






Post a Comment

0 Comments