BREAKING : राजपुर में लूट के दौरान युवक को मारी गोली ..

देर रात आपसी सदर अनुमण्डल के राजपुर थाना क्षेत्र  अंतर्गत एक युवक को गोली मारकर अपराधी आराम से निकल गए. स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुँची पुलिस घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज जारी है.







- स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुँची पुलिस, घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती
- युवक के दाहिने हाथ में लगी है गोली, फिलहाल हालत स्थिर


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में एक बार फिर अपराधियों ने तांडव मचाना शुरू कर दिया है.  बेलगाम हुए अपराधियो ने जहां डुमराँव अनुमण्डल के वासुदेवा ओपी क्षेत्र के आथर गांव में सुबह-सुबह  एक महिला शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई वहीं, देर रात आपसी सदर अनुमण्डल के राजपुर थाना क्षेत्र  अंतर्गत एक युवक को गोली मारकर अपराधी आराम से निकल गए. स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुँची पुलिस घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज जारी है.

लूट के दौरान मार दी गोली : 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र के मंगराव गांव के रहने वाले राजेन्द्र राजभर का 28 वर्षीय पुत्र हरेराम राजभर प्रत्येक दिन की तरह एसजेवीएन पावर प्लांट से काम कर साइकिल से घर वापस घर जा रहा था. इसी दौरान पहले से संगराव-मंगराव रोड के सुनसान जगह पर खड़े तीन की संख्या में अपराधियों ने हथियार नक भय दिखाकर मोबाइल एवं अन्य सामानों की लूट करने लगे, जिसका उन्होंने विरोध करना शुरु कर दिया. खुद को कमजोर पड़ता देख अपराधियो ने उस पर गोली चला दी जो उसके दाहिने हाथ में जा लगी है. गोली चलने की आवाज सुन ग्रामीणों को अपने तरफ आता देख सभी अपराधी भाग निकले.

पुलिस की हनक पर उठने लगे हैं सवाल : 

जनवरी माह में तत्कालीन एसपी नीरज कुमार के तबादले के बाद नए एसपी मनीष कुमार के पदभार ग्रहण करते ही कुछ दिनों तक अपराधियो  से लेकर पुलिस कर्मियो के चेहरे पर एसपी का खौफ साफ दिखाई दे रहा था. लेकिन लम्बे समय से एक ही थाने में जमे थानेदारों ने फिर कछुए की चाल में चलना शुरू कर दिया है. जिसका परिणाम है कि अपराधियो ने खूनी खेल भी शुरु कर दिया है.

कहते हैं थानाध्यक्ष : 

मामले की जानकारी देते हुए राजपुर थानाध्यक्ष यूसुफ अंसारी ने बताया कि, एक युवक को गोली लगने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस टीम  घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. साथ ही घायल युवक से भी घटना के संदर्भ में जानकारी ली जाएगी जल्द ही पूरे मामले की खुलासा कर दिया जाएगा.











Post a Comment

0 Comments