ट्रेनों पर पत्थरबाजी की घटनाओं से चिंतित आरपीएफ आइजी पहुंचे बक्सर, बनाया विशेष प्लान ..

लगातार बढ़ती हुई पत्थरबाजी की घटनाओं की रोकथाम हेतु एवं चेन पुलिंग की घटनाओं की रोकथाम हेतु लोगों को जन जागरूकता अभियान फैलाकर जागरूक करने एवं ऐसे उपद्रवियों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध रेल अधिनियम के तहत कार्रवाई करने का आदेश दिया गया.






- आरपीएफ के आइजी ने किया बक्सर पोस्ट का निरीक्षण
- उपद्रवियों को चिन्हित करने का दिया निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेलवे सुरक्षा बल के आइजी शरत चंद्र पाढी द्वारा बक्सर के रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट का निरीक्षण किया गया. इस दौरान बल सदस्यों का सुरक्षा सम्मेलन आयोजित हुआ जिसमें यात्रियों की सामानों की बढ़ती हुई चोरी के रोकथाम हेतु एवं ट्रेनों पर लगातार बढ़ती हुई पत्थरबाजी की घटनाओं की रोकथाम हेतु एवं चेन पुलिंग की घटनाओं की रोकथाम हेतु लोगों को जन जागरूकता अभियान फैलाकर जागरूक करने एवं ऐसे उपद्रवियों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध रेल अधिनियम के तहत कार्रवाई करने का आदेश दिया गया.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक आइजी ने अपने निरीक्षण के दौरान पोस्ट अभिलेखों का निरीक्षण किया एवं बल सदस्यों के समस्याओं एवं ड्यूटी के दौरान समस्याओं से अवगत हुए इसके साथ-साथ बैरक प्रांगण में पौधरोपण किया गया. पोस्ट कमांडर दीपक कुमार ने बताया कि आईजी ने निरीक्षण के दौरान जो दिशा निर्देश दिए हैं उनके अनुरूप यात्रियों की सुरक्षा के लिए लगातार कार्य किया जाएगा. उम्मीद है कि पुलिस बल की समस्याओं का भी निराकरण जल्द होगा.









Post a Comment

0 Comments