ई रिक्शा-पिकअप में टक्कर : बुझ गया घर का इकलौता चिराग ..

सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इधर घटना को अंजाम देने के बाद चालक अपनी गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. 





- कोरानसराय-नारायणपुर सड़क पर हुआ हादसा
- हादसे में मृतक की मां और बहनें जख्मी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कोरानसराय थाना क्षेत्र के कोरानसराय-नारायणपुर मुख्य मार्ग पर बुधवार की सुबह मठिला गांव के छलका के पास तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से ई-रिक्शा पुलियां के नीचे पलट गयी, जिसमें दबकर एक किशोर की मौत हो गयी और इस पर सवार किशोर की मां और बहनें घायल हो गयी. घटनास्थल पर रोने-चिल्लाने की आवाज सुन जब तक लोग बचाने के लिए पहुंचे तब तक चालक अपनी पिकअप छोड़कर फरार हो गया. आनन-फानन में सभी को पास के अस्पताल में पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया जबकि इस दुर्घटना में मामूली रूप से चोटिल मां और बहनों को इलाज के बाद अस्पताल से घर भेज दिया गया. 

पुलिस किशोर के शव को अंत्यपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल में भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मठिला गांव निवासी राजेश कानू के इकलौते पुत्र जीतू कुमार (10) अपनी मां और बहनों के साथ मंगलवार को लहना गांव स्थित अपने मामा के घर मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था. बुधवार की सुबह ई रिक्शा से अपने गांव मठिला लौटने के दौरान मठिला छलका के पास कोरानसराय की ओर से तेज रफ्तार आ रही पिकअप से टक्कर होने के बाद ई-रिक्शा पुल के नीचे पलट गयी और किशोर के दबने से घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि किशोर की मां और बहनों को मामूली चोटें आयी है.

किशोर मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इधर घटना को अंजाम देने के बाद चालक अपनी गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. जब्त पिकअप नंबर के आधार पर पुलिस फरार चालक की तलाश में जुटी है.









Post a Comment

0 Comments