वीडियो : आइएएस बनने का सपना आंखों में लिए दुनिया से रुख़सत हो गया राहुल, अपराधियों ने मारी थी गोली ..

वह घायल अवस्था में स्वयं ही राजेश्वर अस्पताल पहुंचा जहां चिकित्सकों ने उसे भर्ती कर उसका इलाज शुरु किया. बाद में तबीयत ज्यादा खराब होने पर परिजनों के द्वारा उसे पारस अस्पताल ले जाया गया. लेकिन चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका.




- बीते शनिवार पटना में अपराधियों ने मार दी थी गोली
- पटना नगर के पारस अस्पताल में ली अंतिम सांस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  शनिवार को पटना में अपराधियों की गोली के शिकार निमेज गांव के युवक राहुल ओझा की बीती रात पटना के पारस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वह रविवार को यूपीएससी की परीक्षा देने के लिए पटना गया था. राजेंद्र नगर टर्मिनल पर उतरने के पश्चात जैसे ही वह अपने दोस्तों के घर जाने के लिए बढ़ा तभी अज्ञात अपराधियों ने उससे लूटपाट की कोशिश शुरू की. विरोध करने पर उसे गोली मार दी गई. गोली उसके पेट को बेधते हुए बाहर निकल गई थी, जिससे कि उसके कई अंदरूनी अंग चोटिल हो गए थे. बाद में वह घायल अवस्था में स्वयं ही राजेश्वर अस्पताल पहुंचा जहां चिकित्सकों ने उसे भर्ती कर उसका इलाज शुरु किया. बाद में तबीयत ज्यादा खराब होने पर परिजनों के द्वारा उसे पारस अस्पताल ले जाया गया. लेकिन चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका. मौके पर भाजपा नेता बांकीपुर विधायक नितिन नवीन तथा राकेश विशेश्वर ओझा भी पहुंचे तथा परिजनों के साथ धरने पर बैठ गए. बाद में पटना के जिलाधिकारी ने हस्तक्षेप कर मामले में अस्पताल प्रबंधन से परिजनों को सहयोग करने का निर्देश दिया जिसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

मृत युवक ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव निवासी मुक्ति नाथ ओझा का पुत्र था. मृतक के मामा आनंद पांडेय ने बताया कि पारस अस्पताल के चिकित्सकों के द्वारा काफी प्रयास के बाद भी राहुल को बचाया नहीं जा सका. राहुल सात भाई-बहनों में सबसे छोटा और पढ़ने में काफी मेधावी था. लेकिन किसे पता था कि उसके साथ इस तरह का हादसा हो जाएगा. उन्होंने बताया कि हाल ही में राहुल का चयन आरपीएफ में हुआ था. लेकिन वह आइएएस बनकर देश की सेवा करना चाहता था. अपराधियों के इस दुस्साहस के कारण उसका यह सपना अधूरा रह गया.
वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments