संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, हत्या की जताई आशंका ..

कहना है कि बीती रात उन्हें फोन आया कि उनकी पुत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जब वहां पहुंचे तो जो परिस्थितियां दिखी उससे यह साफ हो गया कि ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया है. 







- कोरान सराय थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव का मामला
- वर्ष 2022 में हुई थी शादी, दहेज प्रताड़ना का आरोप


बक्सर टॉप न्यूज बक्सर : कोरान सराय थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मायके वाले जहां दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं. वहीं ससुराल वालों ने कहा की पारिवारिक कलह में विवाहिता ने आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खुशहालपुर गांव निवासी मनोज पासवान की पुत्री मनीषा कुमारी (19 वर्ष) की शादी 20 मई 2022 को बिहिया के महथिन माई मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ कोरानसराय के भुआली पासवान के पुत्र कामेश्वर पासवान के साथ हुई थी. विवाहिता के पिता मनोज पासवान का कहना है कि बीती रात उन्हें फोन आया कि उनकी पुत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जब वहां पहुंचे तो जो परिस्थितियां दिखी उससे यह साफ हो गया कि ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया है. 

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पुत्री के ससुराल वाले दहेज में बाइक की मांग कर रहे थे नहीं देने पर विवाहिता को प्रताड़ित भी कर रहे थे. हालांकि उन्होंने इस मामले में लिखित शिकायत नहीं दर्ज कराई है. मामले में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा कि फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इस मामले में अभी कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. शिकायत दर्ज होने के पश्चात विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.






Post a Comment

0 Comments