वीडियो : चालक को आई झपकी, बारातियों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, तीन घायल ..

बताया कि सूचना पर ड्राइवर वीरेंद्र प्रसाद, राजीव पंडित और कुंदन कुमार नामक पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे वाहन के अंदर छटपटा रहे सभी लोगों को वाहन से निकालकर डुमरांव के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. साथ ही उनके परिजनों को इस बात की सूचना दे दी गई. 




- देर रात कोरानसराय के समीप हुआ हादसा
- जिले के नावाडेरा से मसरहिया गांव गई थी बारात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बीती रात तकरीबन 1:00 बजे कोरान सराय के समीप हुई एक सड़क दुर्घटना में बारात से लौट रहे लोग तीन लोग घायल हो गए. सभी स्कार्पियो वाहन में सवार थे जो कि अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा डायल-112 को सूचित किया गया जिसके बाद पुलिस कर्मियों के द्वारा सभी को डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. घायलों ने बताया है कि चालक को झपकी आ जाने की वजह से यह हादसा हुआ.


दुर्घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नावाडेरा निवासी हरेंद्र यादव के बेटे की बारात मसरहिया गांव गई हुई थी जिसमें बारात में शामिल होने के लिए गांव से भी कुछ लोग स्कॉर्पियो वाहन में सवार होकर गए थे. बारात में शामिल होने के पश्चात कुछ बाराती वापस लौट रहे थे. जैसे ही उनका वाहन कोरान सराय गांव के पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा चालक को झपकी आ गई, जिससे कि वाहन अनियंत्रित हो एक पेड़ में टकरा गया. जोरदार टक्कर में नावाडेरा गांव निवासी लल्लू यादव, विनोद कुमार तथा आयुष कुमार घायल हो गए. 

मामले में डायल-112 के पदाधिकारी एएसआई राजीव कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर ड्राइवर वीरेंद्र प्रसाद, राजीव पंडित और कुंदन कुमार नामक पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे वाहन के अंदर छटपटा रहे सभी लोगों को वाहन से निकालकर डुमरांव के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. साथ ही उनके परिजनों को इस बात की सूचना दे दी गई. फिलहाल घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में ही चल रहा है.






Post a Comment

0 Comments