वीडियो : मानव तस्करों के चंगुल में फंसी नाबालिग यूट्यूबर को पुलिस ने कराया मुक्त, बड़े गैंग का उद्भेदन ..

सभी उसे कार में बैठा कर ले जा रहे थे. लेकिन रास्ते में पुलिस को देखकर लड़की ने चीखना-चिल्लाना शुरु किया जिसके बाद पुलिस ने उसे बरामद कर लिया. कार में 5 युवक भी पकड़े गए तथा उनकी निशानदेही पर एक अन्य युवक पकड़ा गया. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया.





- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र की रहने वाली है यूट्यूबर
- इटाढ़ी बुलाकर कर लिया गया था अपहरण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने एक यूट्यूबर लड़की का अपहरण कर उसे राजस्थान में बेचने की तैयारी कर रहे आधा दर्जन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. साथ ही लड़की को भी सकुशल बरामद कर लिया है. अपहरणकर्ताओं ने लड़की को यूट्यूब वीडियो बनाने के नाम पर बुलाया था और फिर जबरन उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया था. सभी उसे कार में बैठा कर ले जा रहे थे. लेकिन रास्ते में पुलिस को देखकर लड़की ने चीखना-चिल्लाना शुरु किया जिसके बाद पुलिस ने उसे बरामद कर लिया. कार में 5 युवक भी पकड़े गए तथा उनकी निशानदेही पर एक अन्य युवक पकड़ा गया. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया.

मामले में जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया की कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने यह बताया था कि उनकी नाबालिग लड़की यूट्यूब पर वीडियो बनाती हैं. जिसमें वह थोड़ा बहुत एक्टिंग भी करती हैं. उनका नंबर लेकर किसी ने उन्हें वीडियो बनाने के नाम पर इटाढ़ी बुलाया. वहां बुलाने के बाद उनका अपहरण कर लिया गया. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की और झांसी के क्रम में इटारसी पुलिस में राजस्थान नंबर एक वाहन में लड़की को बरामद किया. दरअसल, पुलिस वाहन जांच कर रही थी, इसी बीच राजस्थान नंबर एक कार से लड़की के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. पुलिस ने वाहन को रोका और उसमें से लड़की को बरामद किया साथ ही कार सवार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया. लड़की ने बताया कि अपहरण के बाद राजस्थान के बेलारा थाना क्षेत्र के ढोलास गांव निवासी शिवलाल नामक व्यक्ति के पुत्र राकेश कुमार ने उनकी मांग में सिंदूर डाल दिया.

लड़की को राजस्थान लेकर जाने की थी तैयारी :

बाद में अभियुक्त लड़की को राजस्थान नंबर एक कार में बैठा कर उसे लेकर भागने लगा. उनके साथ शिवलाल के एक अन्य पुत्र राजेंद्र कुमार, राजस्थान के बेलारा थाना क्षेत्र के कोड़ी गांव निवासी रंजीत कुमार के पुत्र राजेंद्र कुमार राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र के खेड़ी बुकिया गांव निवासी डोंगर सिंह के पुत्र सुरेंद्र कुमार तथा सिकरौल थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव निवासी हनुमान उपाध्याय को पकड़ा गया. पकड़े गए लोगों ने बताया कि लड़की को राजस्थान ले जाने की तैयारी थी.

पांचों के निशानदेही पर पकड़ा गया छठवां अभियुक्त, मानव तस्करों का है गैंग : 

पकड़े गए लोगों की निशानदेही पर इस अपहरण में शामिल उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा गांव निवासी संजय कुमार को गिरफ्तार किया गया. एसपी ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि सभी मानव तस्करी करते हैं. लड़की को भी राजस्थान ले जा घर बेचने की तैयारी थी. बलिया के संजय कुमार के द्वारा इन सभी के मोबाइल पर पैसों का लेनदेन किया गया था. सभी के मोबाइल फोन जांच करने पर पैसों के लेनदेन के प्रमाण मिले हैं. फिलहाल पुलिस सभी के आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments