वीडियो : पोस्टर बैनर लगाकर नगर को गंदा करने वालों की बनी सूची, होगी कार्रवाई ..

कई संस्थानों एवं कई व्यक्तियों के बैनर पोस्टर लगे देखे गए. ऐसे लोगों की एक सूची नगर परिषद के द्वारा बनवाई गई है और उन्हें नोटिस भेजी जा रही है. उनसे उनकी गलती के एवज में जुर्माना देने की बात कही जा रही है. अगर वह जुर्माना नहीं देते हैं तो उनके विरुद्ध आगे की कार्रवाई होगी.





- नगर के विभिन्न चौक चौराहों पर लगाए गए बैनर-पोस्टर
- नगर की खूबसूरती पर बट्टा लगाने वालों पर कार्रवाई तय 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाने वालों की अब खैर नहीं है. ऐसे लोगों को चिन्हित कर नगर परिषद के द्वारा उन्हें नोटिस भेजा गया है. जिन लोगों को नोटिस नहीं मिला है उन्हें भी एक-दो दिन के अंदर नोटिस भेज दिया जाएगा. नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी का कहना है कि नोटिस भेजकर उनसे जुर्माना देने की बात कही जाएगी. जुर्माना नहीं देने की सूरत में उनके विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाएगी, जिसके बाद उनके विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई होगी.

कार्यपालक पदाधिकारी का कहना है कि नगर के विभिन्न चौक-चौराहों के साथ-साथ डिवाइडर व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भी कई संस्थानों एवं कई व्यक्तियों के बैनर पोस्टर लगे देखे गए. ऐसे लोगों की एक सूची नगर परिषद के द्वारा बनवाई गई है और उन्हें नोटिस भेजी जा रही है. उनसे उनकी गलती के एवज में जुर्माना देने की बात कही जा रही है. अगर वह जुर्माना नहीं देते हैं तो उनके विरुद्ध आगे की कार्रवाई होगी.

पदाधिकारी ने कहा कि आम लोगों की भी यह जिम्मेदारी है लोगों के द्वारा नगर को गंदा किया जाता है तो इसका विरोध करें. साथ में पोस्टर बैनर लगाने वाले लोगों को भी यह समझना चाहिए कि ऐसा करने से नगर की खूबसूरती पर बट्टा लग जाता है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments