वीडियो : वार्ड पार्षद प्रतिनिधि ने लगाया नालियों सफाई नहीं होने का आरोप, जांच में खुली पोल ..

कहीं से भी उनके द्वारा लगाए गए आरोप सही नहीं साबित हुए. नालियों की सफाई बेहतर ढंग से हो रही है. बरसात के पूर्व नगर के सभी प्रमुख नालों की सफाई कराई जाएगी, जिससे कि जलजमाव की समस्या ना उत्पन्न हो.






- रामरेखा घाट इलाके के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि श्याम प्रकाश सिंह ने विभाग को लिखा था पत्र
- नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी ने की जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के रामरेखा घाट तथा पीपरपांती रोड इलाके में नालियों की सफाई सही ढंग से नहीं होने की शिकायत पर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम के द्वारा जांच की गई. जांच के दौरान नगर परिषद के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी, प्रधान लिपिक यशवंत सिंह, सफाई सुपरवाइजर विजय चौरसिया समेत नप कर्मी मौजूद रहे. 

निरीक्षण के क्रम में स्थानीय लोगों तथा दुकानदारों से बातचीत की गई तो यह ज्ञात हुआ कि वार्ड पार्षद कालिंदी सिंह के प्रतिनिधि श्याम प्रकाश सिंह द्वारा जो आरोप लगाए गए थे वह निराधार हैं. क्योंकि नालियों की सफाई अच्छे ढंग से हुई है. ऐसे में यह माना जा रहा है वह अधिकारियों पर दबाव बनाने के उद्देश्य से इस तरह की शिकायत कर रहे थे.

इस संदर्भ में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने बताया कि वार्ड पार्षद कालिंदी सिंह के प्रतिनिधि के द्वारा नगर आवास एवं विकास विभाग को पत्र लिखकर नालियों की सफाई में अनियमितता की बात कही गई थी. जिसके आलोक में विभाग से प्राप्त निर्देश के पश्चात जांच की गई. लोगों से पूछताछ की गई तो कहीं से भी उनके द्वारा लगाए गए आरोप सही नहीं साबित हुए. नालियों की सफाई बेहतर ढंग से हो रही है. बरसात के पूर्व नगर के सभी प्रमुख नालों की सफाई कराई जाएगी, जिससे कि जलजमाव की समस्या ना उत्पन्न हो.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments