तिलक समारोह में चली गोली वृद्ध घायल ..

फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. मामले की जांच के लिए रिकॉर्डिंग को भी खंगाला जाएगा.

 






- सिमरी थाना क्षेत्र के छोटकी लहना गांव का मामला
- घायल का विश्वामित्र अस्पताल में किया गया इलाज, हालत खतरे से बाहर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के छोटकी लहना गांव में मंगलवार की रात तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति घायल हो गए उन्हें पैर में गोली लग गई थी. घायल अवस्था में उन्हें बक्सर नगर के विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल उनकी स्थिति खतरे से बाहर है. चिकित्सा डॉ राजीव झा ने बताया कि गोली रात को ही पैर से निकाल दी गई थी. घायल व्यक्ति के पैर की हड्डी टूट गई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक छोटकी लहना गांव में अलखनाथ  नाथ सिंह के यहां तिलक समारोह था. तिलक चढ़ाने लोग आरा से आए हुए थे. इस दौरान हर्ष फायरिंग होने लगी जिसमें रामस्वरूप सिंह नामक 75 वर्षीय के बाएं पैर में गोली जा लगी. उन्हें रात में ही जिला मुख्यालय के विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मामले में सिमरी थानाध्यक्ष स्मृति कुमारी ने कहा कि घायल के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. मामले की जांच के लिए रिकॉर्डिंग को भी खंगाला जाएगा. बता दें कि 1 सप्ताह के भीतर हर्ष फायरिंग किया दूसरी घटना है. इसके पूर्व ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव में हर्ष फायरिंग से एक युवक घायल हो गया था.









Post a Comment

0 Comments