घरवाले गए थे पटना, हो गई भीषण चोरी की घटना ..

घटना की जानकारी मिलने के बाद गृहस्वामी पटना से दौड़े-भागे डुमरांव पहुंचे और फिर बाद में उन्होंने मामले की लिखित शिकायत थाने में दी. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. उनका कहना है कि बीच शहर में जब इस तरह की घटना हो जा रही है तो पुलिस के सुरक्षा के दावों को कितना सही माना जाए.




- डेढ़ लाख रुपये नकद तथा स्वर्णाभूषण की हुई चोरी
- ताला बंद कर बुजुर्ग का इलाज कराने पटना गए थे डुमरांव निवासी लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बीती रात चोरों ने एक बंद घर से 1.5 लाख नगद तथा सोने और चांदी के आभूषण चुरा लिए हैं. घटना डुमरांव नगर की है. घरवाले अपने परिजन को लेकर पटना गए हुए थे जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद गृहस्वामी पटना से दौड़े-भागे डुमरांव पहुंचे और फिर बाद में उन्होंने मामले की लिखित शिकायत थाने में दी. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. उनका कहना है कि बीच शहर में जब इस तरह की घटना हो जा रही है तो पुलिस के सुरक्षा के दावों को कितना सही माना जाए.



इस बाबत प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरानी मस्जिद चौक रोड निवासी मनीष कुमार बजाज के पिता चंद्रप्रकाश बजाज की तबीयत 7 मई से ही खराब थी. उन्हें लेकर घरवाले इलाज के लिए पटना गए थे. इसी दौरान बीती रात चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ घर में रखे डेढ़ लाख नगद तथा लाखों रुपये मूल्य के सोने और चांदी के आभूषण चुरा लिए. सुबह में मनीष के दूसरे मकान में रहने वाले किराएदार ने मुख्य दरवाजे का ताला और कुंडी टूटा देखा तो उन्हें फोन कर इसकी जानकारी दी. 

मनीष दौड़े-भागे पटना से डुमरांव पहुंचे तथा घर का निरीक्षण किया तो चोरों ने एक कमरे में रखी आलमारी को तोड़ उसमें से डेढ़ लाख रुपये नगद तथा लाखों रुपये मूल्य के सोने और चांदी के गहने चुरा ले लिए थे. मनीष ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि उस कमरे का पूरा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था. नगर के बीचोंबीच हुई चोरी की इस वारदात के बाद स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं. क्योंकि नगर परिषद चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद पुलिस लगातार सुरक्षा के दावे भी कर रही है.






Post a Comment

0 Comments