पटाखे की चिंगारी से लगी आग, धूं-धूं कर जली कार ..

बताया कि वाहन पार्किंग संचालक के द्वारा कार के मालिक को फोन कर दिया गया है. उनके आने के बाद ही मामले में प्राथमिकी आदि कराने का फैसला लिया जाएगा.







- बीती रात नगर के अंबेडकर चौक के समीप हुआ हादसा
- मोहम्मद फिरोज के द्वारा संचालित वाहन पार्किंग स्टैंड में खड़ी थी कार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बारात के दौरान हुई आतिशबाजी की चपेट में आकर एक लग्जरी कार धूं-धूं कर जल गई. यह हादसा बक्सर नगर के अंबेडकर चौक के समीप स्थित एक वाहन पार्किंग स्टैंड में हुआ. अगलगी की सूचना पर अग्निशमन पदाधिकारी सत्यदेव सिंह के निर्देश पर अग्निशमन की दो गाड़ियां भेजी गई लेकिन एक अग्निशमन वाहन के द्वारा ही आग पर काबू पा लिया गया. इस दुर्घटना में एक इर्टिगा कार बुरी तरह जल कर क्षतिग्रस्त हो गई है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यदि समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता अन्य गाड़ियां भी चपेट में आ सकती थी.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए स्थानीय वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मो सिड्डू ने बताया कि घटना बीती रात तकरीबन 11:30 बजे हुई दरअसल स्थानीय मैरिज हॉल में एक विवाह समारोह आयोजित था जिसमें आई बारात में शामिल बारातियों के द्वारा आतिशबाजी की जा रही थी इसी आतिशबाजी में कोई पटाखा मैरिज हॉल के सामने मोहम्मद फिरोज खान के द्वारा संचालित वाहन पार्किंग स्टैंड में खड़ी कार पर आकर गिर गया, जिससे कि कार में आग लग गई. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक कार धूं-धूं कर जलने लगी. 

तुरंत नहीं बुझती आग तो हो सकता था बड़ा हादसा :

वार्ड पार्षद ने बताया कि उनके द्वारा तुरंत ही अग्निशमन पदाधिकारी सत्यदेव सिंह को फोन किया गया. जिसके 5 मिनट के अंदर ही अग्निशमन वाहन मौके पर पहुंच गया और आग पर काबू पा लिया गया. यदि ससमय समय आग पर काबू नहीं पाया गया होता तो बड़ा हादसा भी हो सकता था. क्योंकि वाहन पार्किंग स्टैंड में काफी संख्या में वाहन पार्क किए हुए हैं. उन्होंने बताया कि वाहन पार्किंग संचालक के द्वारा कार के मालिक को फोन कर दिया गया है. उनके आने के बाद ही मामले में प्राथमिकी आदि कराने का फैसला लिया जाएगा.









Post a Comment

0 Comments