मुंडन संस्कार को लेकर जिला मुख्यालय में उमड़ा आपार जनसमूह, जाम छुड़ाने में छूट रहे पसीने ..

लोगों से अपील करते हुए कहा कि सड़क पर बेतरतीब ढंग से परिचालन ना करें सड़क पर इधर-उधर वाहन ना करें जिससे कि जाम की समस्या उत्पन्न हो यदि ऐसा करते हुए पाया जाएगा तो संबंधित व्यक्ति पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.





- चौक-चौराहों पर पुलिस कर्मियों की हुई है प्रतिनियुक्ति
- यातायात प्रभारी अंगद सिंह के नेतृत्व में ट्रैफिक जाम से निबटने की कोशिश कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में मुंडन संस्कार को लेकर आपार भीड़ उमड़ पड़ी है. रामरेखा घाट समेत तमाम गंगा घाटों व नगर के सभी प्रमुख मार्गों पर लोगों की गहमागहमी देखने को मिल रही है. ट्रैफिक व्यवस्था ना चरमराए इसके लिए प्रशासन ने पहले से ही विभिन्न स्कूल बसों तथा वाहनों को परिवर्तित मार्ग से परिचालन का निर्देश दिया है. इसके अतिरिक्त विभिन्न चौक-चौराहों पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. जो ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु बनाए रखने के लिए पसीना बहा रहे हैं. नगर के ज्योति प्रकाश चौक, सिंडिकेट के साथ-साथ मॉडल थाना चौक पर भी पुलिस कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है. हालांकि, मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए आ रहे लोगों को लेकर पहुंचे वाहनों के कारण सड़क पर कहीं-कहीं जाम जैसी स्थिति देखने को मिल रही है. खास तौर पर सिंडिकेट, और बाइपास रोड, समाहरणालय रोड में मुंडन संस्कार में शामिल लोगों को लेकर आ रहे हैं वाहनों के परिचालन से भीड़ बढ़ी है. स्थानीय लोग बताते हैं कि स्कूलों की छुट्टी के वक्त आज परेशानी बढ़ सकती है. 

यातायात प्रभारी अंगद सिंह का कहना है कि नगर में यातायात व्यवस्था सुचारू है. पुलिसकर्मी मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी का निर्वहन कर रहे हैं. हालांकि सड़क पर वाहनों की संख्या अन्य दिनों की अपेक्षा आज बढ़ गई है. लेकिन स्थिति नियंत्रण में है और ट्रैफिक जाम की समस्या अब तक सामने नहीं आई है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सड़क पर बेतरतीब ढंग से परिचालन ना करें. सड़क पर इधर-उधर वाहन ना खड़ा करें जिससे कि जाम की समस्या उत्पन्न हो. यदि ऐसा करते हुए पाया जाएगा तो संबंधित व्यक्ति पर विधि-सम्मत कार्रवाई की जाएगी.









Post a Comment

0 Comments