वीडियो : बागेश्वर धाम वाले बाबा की कथा में बक्सर से साधु-संतों के साथ शामिल होंगे गंगापुत्र ..

उन्होंने बताया कि बागेश्वर धाम वाले बाबा राजपुर में होने वाले संत समागम में शामिल होने के लिए उनका निमंत्रण स्वीकार कर चुके हैं. ऐसे में आज जब उनका भी आगमन बिहार में हो रहा है तो यह उनका धर्म है कि वह उनका स्वागत करें. 

गंगापुत्र से बात करते पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री







- पटना के नौबतपुर में आयोजित हो रही है हनुमंत कथा
- विरोध करने वालों से कहा संत समाज हित के लिए करते हैं काम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : 13 मई से 17 मई तक पटना के नौबतपुर में आयोजित बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हनुमंत कथा में शामिल होने के लिए बक्सर के गंगापुत्र त्रिदंडी स्वामी महाराज साधु-संतों की टोली के साथ पटना रवाना होंगे. उन्होंने बताया कि बागेश्वर धाम वाले बाबा राजपुर में होने वाले संत समागम में शामिल होने के लिए उनका निमंत्रण स्वीकार कर चुके हैं. ऐसे में आज जब उनका भी आगमन बिहार में हो रहा है तो यह उनका धर्म है कि वह उनका स्वागत करें. ऐसे में वह दर्जनों साधु-संतों की टोली के साथ पटना के लिए रवाना हो रहे हैं.
गंगापुत्र के त्रिदंडी स्वामी महाराज
गंगापुत्र ने कुछ लोगों के द्वारा बागेश्वर धाम वाले बाबा का विरोध किए जाने की बात पर कहा कि संतों का विरोध उचित नहीं है, क्योंकि संत सदैव समाज हित के लिए कार्य करते हैं. आज यदि बागेश्वर धाम वाले बाबा पर हनुमान जी की कृपा है तो निश्चित रूप से यह कृपा जन कल्याण के लिए काम आ रही है. ऐसे में उनका विरोध करना कतई उचित नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग बाबा का विरोध कर रहे हैं उन्हें यह चाहिए कि वह राजनीतिक विरोध छोड़कर बाबा से मिले क्योंकि संत स्वच्छ ह्रदय के होते हैं और सभी को क्षमा करने का भाव मन में रखते हैं.
पटना के लिए रवाना होते गंगा पुत्र

संत ने कथा स्थल का लिया जायजा :

गंगापुत्र त्रिदंडी स्वामी ने बताया कि वह नौबतपुर के आयोजन स्थल पर गए थे. जहां उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया. तैयारियां बेहतर तरीके से की गई है और आयोजन बेहद भव्य होगा. उन्होंने कहा कि आयोजन को सफल बनाने के लिए लाखों लोग पूरे मनोयोग से कार्य कर रहे हैं. गुरुवार को बक्सर के साधु-संतों के साथ पटना के लिए रवाना हो गए.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments