संस्था के स्थापना दिवस पर मेधावी विद्यार्थी सम्मानित ..

कहा कि संस्था कोई प्रचार का काम नहीं करती बल्कि जमीनी स्तर पर काम करने का माद्दा रखती है. समाज में कुरीतियों को हटाना सामाजिक न्याय दिलाना ही संस्था का मुख्य कार्य है हमारे सभी पदाधिकारियों को हौसले से काम करने के लिए सभी का बधाई आगे भी हम इसी तरह काम करते रहेंगे.






- सामाजिक न्याय व मानवाधिकार संस्था ने आयोजित किया था कार्यक्रम
- अगले महीने किया जाएगा संस्था का संगठन विस्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था बक्सर की टीम ने पूरे स्थानीय चीनी मिल स्थित संस्था के कार्यालय में जोशो-खरोश के साथ स्थापना दिवस मनाया. मौके पर संस्था के बिहार प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद सहित संस्था के सभी पदाधिकारी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और केक काटकर एक दूसरे को बधाई दी. तत्पश्चात इस अवसर पर मैट्रिक में टॉपर कुर्रा गांव निवासी तमन्ना को लैपटॉप और पांच हज़ार रुपये के पुरस्कार से नवाजा गया.


अपने वक्तव्य में डॉ दिलशाद ने कहा कि संस्था नए साल में और ऐतिहासिक काम करेगी. जिले के सामाजिक कार्यों में संस्था ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है और हर कार्य को सफलतापूर्वक करती रही है. जरूरत है बस हिम्मत की. डॉ दिलशाद ने कहा कि संस्था कोई प्रचार का काम नहीं करती बल्कि जमीनी स्तर पर काम करने का माद्दा रखती है. समाज में कुरीतियों को हटाना सामाजिक न्याय दिलाना ही संस्था का मुख्य कार्य है हमारे सभी पदाधिकारियों को हौसले से काम करने के लिए सभी का बधाई आगे भी हम इसी तरह काम करते रहेंगे.

उन्होंने बताया कि बक्सर जिले के के अतिरिक्त अब कैमूर, रोहतास व आरा में भी कार्य की शुरुआत होने जा रही है. इस पर भी चर्चा की गई और बताया गया कि संस्था के विस्तार के लिए अगले ही महीने के तारीख को होने वाले मीटिंग में सभी पदाधिकारियों को उनका कार्य  दिया जाएगा. 

मौके पर संस्था के हरेंद्र यादव इम्तियाज अंसारी नसीम नासिर हुसैन उषा कुमारी, प्रभारी जिलाध्यक्ष डॉ खालिद रजा, मनीष कुमार, सोनम कुमारी, अरुण कुमार, गुलशन सिंह, सुनील कुमार सहित जिले के अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे.






Post a Comment

0 Comments