बड़ी ख़बर : शराब तस्कर हत्याकांड में नया मोड़, अपनों के दामन भी दागदार, जल्द होगा खुलासा ..

संदेह के आधार पर कुछ नजदीकी लोगों से भी पूछताछ की गई, जिसके बाद पुलिस अंतिम निष्कर्ष पर पहुंच गई है. एसपी का कहना है कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा. हालांकि, एसपी ने पूर्व में यह बयान दिया था कि मामले में कुछ संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है. लेकिन अब पुलिस ने अपनी पड़ताल को पूरा करते हुए अंतिम निष्कर्ष निकाल लिया है.







- मामले में कई नजदीकी लोगों की भूमिका संदिग्ध
- मामले में नामजद अभियुक्त पर दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिकरौल थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव में 28 अप्रैल की रात अक्षय कुमार पांडेय नामक व्यक्ति की गला काटकर हुई हत्या मामले में पुलिस में एक नए एंगल पर काम करते हुए मामले का उद्भेदन कर लिया है. किसी भी वक्त पुलिस मामले का खुलासा कर सकती है. खास बात यह है कि जिस प्रकार से मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पुरानी दुश्मनी निकालने की बात कही जा रही थी, मामला बिल्कुल उससे उलट निकला है. इस हत्याकांड में एक तरफ जहां कुछ नजदीकी लोग भी बेनकाब हुए हैं वहीं रिश्तो पर से भी भरोसा उठ गया है.


सोमवार को एसपी मनीष कुमार मामले की जांच करने के लिए स्वयं सिकरौल पहुंचे. उन्होंने गहराई से विभिन्न बिंदुओं पर पड़ताल की और पुलिस पदाधिकारियों के साथ उन पर चर्चा की संदेह के आधार पर कुछ नजदीकी लोगों से भी पूछताछ की गई, जिसके बाद पुलिस अंतिम निष्कर्ष पर पहुंच गई है. एसपी का कहना है कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा. हालांकि, एसपी ने पूर्व में यह बयान दिया था कि मामले में कुछ संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है. लेकिन अब पुलिस ने अपनी पड़ताल को पूरा करते हुए अंतिम निष्कर्ष निकाल लिया है.

मृतक के भाई और पत्नी के विरोधाभासी बयान आए सामने :

इस मामले में पहले ही दिन मृतक के भाई ने पोस्टमार्टम हाउस में यह बयान दिया था कि उनका भतीजा यानी कि मृतक का पुत्र भी अपने पिता के साथ ही सोया हुआ था. जब हत्या हुई तो उसके कारण उसके कपड़ों में भी खून लग गया. वहीं, जब मृतक की पत्नी ने प्राथमिकी दर्ज कराई तो उसमें उन्होंने बयान दिया कि पुत्र रात को बरामदे से उठकर घर में आकर सो गया था. मामले में मृतक की पत्नी के द्वारा बसगीतिया निवासी मृतक के परिचित को नामजद अभियुक्त बताया गया था. पुलिस सूत्र बताते हैं कि पुलिस को जो जानकारी मिली है वहीं दोनों बयानों से मेल नहीं खाती.

कहते हैं डुमरांव एसडीपीओ :
मामले में अनुसंधान जारी है लेकिन पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. जैसे ही मामले का खुलासा होगा तुरंत मीडिया जानकारी साझा की जाएगी.
आफाक अख्तर अंसारी
एसडीपीओ, डुमरांव






Post a Comment

0 Comments