वीडियो : केवल पांच हज़ार बिजली बिल में साल भर चलाइए एसी : डाइकिन एयरकंडीशनिंग सॉल्यूशन प्लाजा का हुआ उद्घाटन ..

बताया कि बेहद कम ऊर्जा का खपत करने वाले इस एसी को 5 हज़ार रुपये सालाना के खर्च पर चलाया जा सकता है. इसी विशेषता के चलते इसे ऊर्जा मंत्रालय और राष्ट्रपति के द्वारा पुरस्कृत भी किया गया है. खास बात यह भी है कि इस एसी में जो पार्ट्स लगाए जा रहे हैं वह सभी भारत में ही निर्मित हैं. 

 






- केवल पांच हज़ार रुपये सालाना के बिजली बिल का दावा
- 54 डिग्री सेल्सियस पर भी बेजोड़ कूलिंग
- विभिन्न मॉडल्स की विशाल श्रेणी उपलब्ध

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बेजोड़ गुणवत्ता तथा पर्यावरण अनुकूल एसी बनाने वाली डाइकिन की नई सॉल्यूशन प्लाजा द एयर मेकर का उद्घाटन बक्सर में हुआ. यहां डाइकिन की स्प्लिट तथा विंडो एसी के साथ-साथ नवीनतम मॉडल्स की विशाल रेंज मिलेगी. अंबेडकर चौक के समीप समाहरणालय रोड में खोले गए इस प्लाजा के संचालक तौफीक आलम ने बताया उनके द्वारा बक्सर के सैकड़ों संतुष्ट ग्राहकों को पहले से ही सर्विस प्रदान की जाती रही है. लेकिन अब वह बक्सर में डाइकिन एसी भी ग्राहकों को उपलब्ध करा सकेंगे. निश्चय ही जो इसके संतुष्ट ग्राहक है उनके लिए यह बेहतरीन मौका है.

इतनी खूबियां कि गिनते रह जाएंगे :

कंपनी के बिहार- झारखंड असिस्टेंट जनरल मैनेजर शारिक अहमद ने बताया कि बक्सर एक बढ़ता हुआ नगर है और जिस प्रकार से इसका विकास हो रहा है ऐसे में विश्व की लीडिंग एसी कंपनी का प्लाजा बक्सर में होना ही चाहिए. उन्होंने कहा कि यह कंपनी विश्व के कई देशों में कारोबार करती है कंपनी ने इसी वर्ष अपनी स्थापना का 99 वर्ष पूरा किया है. यह कंपनी ग्राहकों को बेहतरीन उत्पाद देने के लिए जानी जाती है. इतना ही नहीं इस एसी में जिस गैस का उपयोग होता है वह पर्यावरण अनुकूल है और ओजोन परत को भी बेहद कम क्षति पहुंचाता है. इस एसी को 54 डिग्री सेल्सियस तापमान तक भी इस्तेमाल करने पर कूलिंग कम नहीं होती. 


एक साल एसी चलाने पर केवल 5 हज़ार रुपये का बिजली बिल :

उन्होंने बताया कि बेहद कम ऊर्जा का खपत करने वाले इस एसी को 5 हज़ार रुपये सालाना के खर्च पर चलाया जा सकता है. इसी विशेषता के चलते इसे ऊर्जा मंत्रालय और राष्ट्रपति के द्वारा पुरस्कृत भी किया गया है. खास बात यह भी है कि इस एसी में जो पार्ट्स लगाए जा रहे हैं वह सभी भारत में ही निर्मित हैं. दो फैक्ट्रियों के बाद अब इसकी नई फैक्ट्री आंध्र प्रदेश में खोली गई है. कुल मिलाकर यह एसी ग्राहकों के लिए फायदे का सौदा है. इस कंपनी के एसी के विभिन्न मॉडल्स में अलग से स्टेबलाइजर लगाने की जरूरत नहीं है.

मौके पर मौजूद अन्य लोगों में मार्केटिंग हेड ईस्ट श्याम बारु, बिहार झारखंड के सीनियर मैनेजर मणिकांत वर्मा, सेल्स मैनेजर नितीश सिन्हा, सेल्स मैनेजर जीशान अली, मो मेराज, पूर्व वार्ड पार्षद डॉ निसार अहमद, भाजपा नेता संतोष रंजन राय, सामाजिक कार्यकर्ता अवनीश कुमार राय, मो. शाहरुख, मो तनवीर गुड्डू गंवार समेत कई लोग शामिल रहे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments