एसजेवीएन के स्थापना दिवस पर देश के लिए समर्पित होने का संकल्प ..

सभी कर्मियों को एसजेवीएन को इस मुकाम तक लाने में उनके योगदान के लिये उनकी प्रशंसा की. उन्होंने एसजेवीएन के 2040 तक 50 हज़ार मेगावाट विद्युत उत्पादन के महत्वकांक्षी लक्ष्य की प्राप्ति में एसटीपीएल की भागीदारी का उल्लेख करते हुए सभी एसटीपीएल कर्मियों से आग्रह किया कि वे पूरे मनोयोग से परियोजना निर्माण कार्य में अपना योगदान दें. 






- एसटीपीएल के प्रांगण में मनाया गया एसजेवीएन का 35 वां स्थापना दिवस
- कर्मचारियों तथा उनके परिवारों के बीच कई प्रतियोगिताओं का आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एसजेवीएन थर्मल (प्रा०) लिमिटेड के कर्मचारियों द्वारा एसजेवीएन लिमिटेड का 36 वाँ स्थापना दिवस समारोह चौसा स्थित परियोजना स्थल के प्रांगण में धूम-धाम से मनाया गया. इस दौरान मिनी मैराथन समेत कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया और सफल प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया. कर्मियों से यह कहा गया कि वह देश की बिजली की जरूरत को पूरा करने के लिए स्वयं को समर्पित करें. मौके पर कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि 35 साल पहले अपनी स्थापना के बाद से एसजेवीएन विद्युत क्षेत्र में एक विश्वसनीय नाम बन गया है. गुणवत्ता और ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, कंपनी ने पूरे भारत में अपनी पहुंच का विस्तार किया है और अपने ग्राहकों की उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिये प्रयासरत है.



स्थापना दिवस के अवसर पर एसटीपीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनोज कुमार के साथ मुख्य वित्तीय अधिकारी अभय शंकर शुक्ला ने अपने कर्मचारियों, भागीदारों और ग्राहकों को उनके अटूट समर्थन और वफादारी के लिए आभार व्यक्त किया. साथ ही अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक का संदेश पढ़ा और कर्मचारियों से आग्रह किया कि वे अपने परिश्रम के माध्यम से खुद को देश की बिजली की जरूरत के लिए समर्पित करें.

इस अवसर पर एसटीपीएल द्वारा मैराथन, कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम सहित अन्य कार्यक्रमों की एक श्रृंखला आयोजित की गई. सीइओ मनोज कुमार ने बक्सर थर्मल पावर प्रोजेक्ट में कंपनी का झंडा फहरा कर मिनी मैराथन का शुभारंभ किया, जहां कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया.

संध्याकाल में स्थापना दिवस का मुख्य समारोह आयोजित किया गया. एसटीपीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनोज कुमार ने मुख्य अतिथि के रूप में दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारम्भ किया तथा कर्मचारियों को सम्बोधित किया. अपने सम्बोधन में उन्होंने एसजेवीएन की अबतक की सफल विकास यात्रा पर प्रकाश डाला एवं सभी कर्मियों को एसजेवीएन को इस मुकाम तक लाने में उनके योगदान के लिये उनकी प्रशंसा की. उन्होंने एसजेवीएन के 2040 तक 50 हज़ार मेगावाट विद्युत उत्पादन के महत्वकांक्षी लक्ष्य की प्राप्ति में एसटीपीएल की भागीदारी का उल्लेख करते हुए सभी एसटीपीएल कर्मियों से आग्रह किया कि वे पूरे मनोयोग से परियोजना निर्माण कार्य में अपना योगदान दें. 

कार्यक्रम के अगले चरण में उन्होंने 2023 के लिये चयनित स्टार अवार्डिज़ को टोपी, अंग वस्त्र, ट्रॉफी, सर्टिफिकेट भेंट कर सम्मानित किया तथा खेल टूर्नामेंट और अन्य खेलों के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया. उन्होंने परियोजना की उपलब्धियों के लिए एसटीपीएल के कर्मचारियों और उनकी टीम भावना को श्रेय दिया. उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन में मानव संसाधन विभाग और समिति के सभी सदस्यों के प्रयासों की भी सराहना की.







Post a Comment

0 Comments