वीडियो : पूर्व वार्ड पार्षद के होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, महिला-पुरुष समेत आधा दर्जन गिरफ्तार ..

मौके से पुलिस ने तीन महिलाओं के साथ तीन पुरुषों को भी गिरफ्तार किया है, जिसके बाद आस पास के होटलों में अफ़रातफ़री मच गई. मामले में पूर्व वार्ड पार्षद रह चुके लॉज के मालिक और उनके पुत्र को गिरफ्तार कर लॉज को सील कर दिया गया है. खास बात यह है कि यह डुमरांव थाने से महज 100 मीटर दूर है लेकिन, पुलिस को सेक्स रैकेट संचालन की भनक नहीं थी.







- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई
- पहले से बदनाम रहा है होटल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय नगर के कलावती लॉज में लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का पुलिस ने उद्भेदन किया है. मौके से पुलिस ने तीन महिलाओं के साथ तीन पुरुषों को भी गिरफ्तार किया है, जिसके बाद आस पास के होटलों में अफ़रातफ़री मच गई. मामले में पूर्व वार्ड पार्षद रह चुके लॉज के मालिक और उनके पुत्र को गिरफ्तार कर लॉज को सील कर दिया गया है. खास बात यह है कि यह डुमरांव थाने से महज 100 मीटर दूर है लेकिन, पुलिस को सेक्स रैकेट संचालन की भनक नहीं थी.


इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार लंबे समय से पुलिस को यह गुप्त सूचना मिल रही थी कि डुमरांव नगर के कलावती लॉज में धड़ल्ले से देह व्यापार का धंधा चल रहा है. जहां दूर-दूर से लोग पहुंचते और अनैतिक कार्य करते हैं. स्थानीय लोगो द्वारा मिल रही शिकायत के बाद पुलिस कप्तान मनीष कुमार ने टीम की गठन कराकर जब होटल में छापेमारी की तो तीन महिलाओं के साथ तीन पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है. जांच के दौरान होटल से कई आपत्तिजनक  सामग्री भी  बरामद हुई हैं. साथ ही लॉज के मालिक विजय चौधरी और उनके पुत्र अनुराग उर्फ बब्बू को गिरफ्तार कर लॉज को सील कर दिया गया है.

पहले से बदनाम रहा है लॉज, जुआ खेलते कई हुए थे गिरफ्तार :

पूर्व मे इस कलावती लाज में जुआ खेलते दर्जनों लोग गिरफ्तार किए गए थे. उसके मालिक विजय चौधरी पर मुकदमा हुआ था. विजय चौधरी पूर्व पार्षद भी हैं. पूर्व मंत्री ददन पहलवान को जिस मामले मे सजा मिली उस मामले में राजद नेता राम जी यादव को इसी लॉज से निकालकर उनसे मारपीट की गई थी.

जिले में लगातार हो रही कार्रवाई :

बता दें कि कुछ महीने पहले ही बक्सर के कई होटलों में छापेमारी कर पुलिस ने 42 लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था. जिसके कुछ ही दिन बाद सिमरी के मैरिज हॉल में भी छापेमारी कर महिलाओं और पुरुषों के साथ संचालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उसके बाद अब डुमरांव नगर में हुई पुलिसिया कार्रवाई से होटल संचालकों के बीच हड़कम्प मचा हुआ है.

कहते हैं एसपी :
डुमरांव के एक होटल में छापेमारी की गयी है जहां से तीन महिलाओं के साथ तीन पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया है. ब्रह्मपुर नगर परिषद क्षेत्र में हो रहे चुनाव में व्यस्तता के कारण कुछ देर बाद जानकारी साझा की जाएगी.
मनीष कुमार, एसपी

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments