वीडियो : बक्सर से दिनारा जा रही बस पलटी, पूर्व जिला परिषद सदस्य समेत चार घायल, तीन की हालत गंभीर ..


मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायल लोगों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां से तीन लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें अन्यत्र रेफर किया जा रहा है घायलों में एक पूर्व जिला परिषद सदस्य भी शामिल हैं जिनकी की हालत नाजुक बनी हुई है.

 





- इटाढ़ी-बक्सर मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा
- घायलों का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी-बक्सर मुख्य मार्ग पर हुकहां के समीप हुई बस दुर्घटना में चार लोग घायल हो गए. यह दुर्घटना दिन में तकरीबन 2:00 बजे हुई. बस बक्सर से दिनारा जा रही थी. घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायल लोगों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां से तीन लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें अन्यत्र रेफर किया जा रहा है घायलों में एक पूर्व जिला परिषद सदस्य भी शामिल हैं जिनकी की हालत नाजुक बनी हुई है. मौके पर मुफ्फसिल थाने की पुलिस भी पहुंच गई है जो दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है.

वीडियो : 





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक प्रकाश बस नामक सवारी बस बक्सर से इटाढ़ी की तरफ जा रही थी दिन में तकरीबन 2:00 बजे जैसे ही वह हुकहां के समीप पहुंची तेज रफ्तार बस किसी दूसरे वाहन को बचाने के क्रम में सड़क के किनारे जा पलटी. इस दुर्घटना में एक बच्ची समेत चार लोगों के गंभीर रूप से घायल हो गए हैं .

घायलों में महदह निवासी पूर्व जिला परिषद सदस्य बीरबल रजक (50 वर्ष), नया भोजपुर निवासी 9 वर्षीय बच्ची अंजली कुमारी, इटाढ़ी निवासी 60 वर्षीय महिला जानकी देवी, नदांव निवासी 29 वर्षीय महिला नीलम देवी शामिल हैं. जिनमें 9 वर्षीय बच्ची को छोड़कर सबकी हालत गंभीर है. ऐसे में उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया जा रहा है.






Post a Comment

0 Comments