जदयू नेता के पुत्र समेत तीन पर रेस्टोरेंट में जबरन शराब पीने की कोशिश और मारपीट का आरोप ..

पहुंचे और भोजन का आर्डर दिया. इसी बीच उन्होंने अपनी जेब में रखी शराब की बोतल निकाली और पीने की कोशिश करने लगे, जिस पर मौके पर मौजूद कर्मी के द्वारा उन्हें रोका गया. लेकिन उन्होंने कर्मी के साथ बदतमीजी और प्लेट-ग्लास फेंकना शुरु कर दिया.





- नगर थाने में दर्ज कराई गई नामजद प्राथमिकी
- सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हुई वारदात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान पहावा रेस्टोरेंट में कुछ युवकों के द्वारा बैठकर शराब पीने की कोशिश और मना करने पर संचालक से दुर्व्यवहार किए जाने का मामला सामने आया है. ऐसा आरोप लगाते हुए संचालक ने जदयू नेता के पुत्र समेत तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई है ऐसे में सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है.



घटना के संदर्भ में अपने आवेदन के माध्यम से जानकारी देते हुए रेस्टोरेंट संचालक राजा पाहवा ने बताया कि गुरुवार की देर शाम तकरीबन 9:30 बजे सत्यदेव गंज निवासी जदयू नेता संजय सिंह के पुत्र सूर्यमान सिंह तथा उनके दो दोस्त शिवम पांडेय एवं अतुल जायसवाल पहुंचे और भोजन का आर्डर दिया. इसी बीच उन्होंने अपनी जेब में रखी शराब की बोतल निकाली और पीने की कोशिश करने लगे, जिस पर मौके पर मौजूद कर्मी के द्वारा उन्हें रोका गया. लेकिन उन्होंने कर्मी के साथ बदतमीजी और प्लेट-ग्लास फेंकना शुरु कर दिया. जिसके बाद कर्मी ने संचालक राजा पाहवा को फोन करके बुलाया.

राजा ने मौके पर पहुंचकर जब बातचीत करनी चाहिए तो तीनों युवक उनसे उलझ गए और हाथापाई करते हुए गोली मार देने की धमकी तक देने लगे. व्यवसायी का यह कहना है कि युवकों ने उन्हें यह धमकी भी दी है कि हर महीने उन्हें रंगदारी भी देनी होगी अन्यथा अंजाम बुरा होगा.






Post a Comment

0 Comments