सड़क दुर्घटना में घायल बाइक सवार दूसरे युवक की भी मौत ..

दोनों युवक कैमूर से राष्ट्रीय राजमार्ग 319 होकर पटना के तरफ जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया. सोनवर्षा पुल से नीचे उतरने के बाद जैसे ही दोनों आगे बढ़े टूटे डिवाइडर से मैजिक वाहन निकलकर दूसरी दिशा में घूमने लगा जिससे कि उनकी तेज रफ्तार बाइक टकरा गई और यह दुर्घटना हो गई. 
काली टीशर्ट में नइम, लाल टीशर्ट में साबिर

 





- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र में हुई थी घटना
- वाहन छोड़कर भाग गया टाटा मैजिक का वाहन चालक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सोनवर्षा के पास सड़क दुर्घटना में घायल दूसरे युवक की भी पटना इलाज के दौरान ले जाते समय मौत हो गई. दोनों आपस में मौसेरे भाई हैं. सुबह जहां सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में टाटा मैजिक से उनकी बाइक की टक्कर में रोहतास के चेनारी गांव निवासी राजू आलम के नइम आलम नामक 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी. वहीं, उसके मौसेरे भाई कैथी गांव निवासी मोहम्मद निजामुद्दीन के 25 वर्षीय पुत्र साबिर आलम के इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में मौत हो गई बाद में शवों का बक्सर पोस्टमार्टम हाउस में पोस्टमार्टम हुआ. 

दरअसल, दोनों युवक कैमूर से राष्ट्रीय राजमार्ग 319 होकर पटना के तरफ जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया. सोनवर्षा पुल से नीचे उतरने के बाद जैसे ही दोनों आगे बढ़े टूटे डिवाइडर से मैजिक वाहन निकलकर दूसरी दिशा में घूमने लगा जिससे कि उनकी तेज रफ्तार बाइक टकरा गई और यह दुर्घटना हो गई. घटना के बाद वाहन चालक वाहन छोड़कर भाग खड़ा हुआ. दोनों मौसेरे भाइयों के मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.









Post a Comment

0 Comments