एनएच पर गलत लेन में चल रहे ट्रक ने पूरे परिवार को कुचला, मां-बेटी की मौत ..

राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं. दुर्घटनाएं गलत लेन में गाड़ी चलाने के कारण हो रही है. अब सवाल यह उठता है कि इस पर पुलिस की नजर क्यों नहीं पड़ रही. जिस डायल 112 के द्वारा घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया क्या वह इस पर ध्यान नहीं दे सकती थी.







- एक ही बाइक पर सवार थे पति, पत्नी और पुत्री
- चुरामनपुर के समीप हुई सड़क दर्दनाक सड़क दुर्घटना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर में ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर में 4 वर्षीय मासूम समेत दो लोगो मौत हो गई. जबकि एक पुरुष की हालत गम्भीर बनी हुई है. इस घटना के बाद घटना स्थल पर अफ़रातफ़री मच गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगो ने सभी को अस्पताल पहुचाया जहां दो को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार, डुमरांव अनुमंडल के एकौनी गांव निवासी प्रेम शंकर पासवान अपनी 27 वर्षीय पत्नी किरण देवी एवं 4 वर्षीय बेटी अनु कुमारी के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर बक्सर से अपने गांव एकौनी लौट रहे थे. इसी दौरान रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने औधोगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर में बाइक में सीधे टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही 4 वर्षीय मासूम की मौत हो गई, स्थानीय लोगों के सहयोग से डायल-112 की टीम को सूचित किया गया आउट डायल-112 आनन-फानन में पति पत्नी दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने पत्नी को भी मृत घोषित कर दिया जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है.

राष्ट्रीय राजमार्ग पर गलत लेन में वाहन चलाने से अक्सर होती दुर्घटनाएं :

बता दें कि राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं. दुर्घटनाएं गलत लेन में गाड़ी चलाने के कारण हो रही है. अब सवाल यह उठता है कि इस पर पुलिस की नजर क्यों नहीं पड़ रही. जिस डायल 112 के द्वारा घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया क्या वह इस पर ध्यान नहीं दे सकती थी.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
दुखद सड़क दुर्घटना में चार वर्षीय मासूम के साथ एक महिला की मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है.
मुकेश कुमार,
थानाध्यक्ष, औद्योगिक







Post a Comment

0 Comments