वीडियो : दो नहीं ग्यारह टुकड़ों में बंट जाएगा महागठबंधन, सपने देखते रह जाएंगे नितीश : अश्विनी चौबे

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल की उपलब्धियों को बताने के लिए 30 मई से लेकर 30 जून तक हर एक पंचायत के वार्ड में जाकर बैठक करेंगे सम्मेलन करेंगे और सरकार की उपलब्धियो को बताएंगे.





- कार्यसमिति की बैठक के बाद अश्विनी चौबे ने कही बात
- कहा - पीएम पद के लिए नहीं है कोई वैकेंसी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : महागठबंधन बनने से पहले ही विरोध के सुर उपजने लगे हैं. आने वाले समय में महागठबंधन एक दो नहीं बल्कि ग्यारह टुकड़े में टूट कर बिखर जाएगा. यह कहना है केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे का. उन्होंने नितीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने वाले इसी तरह से सपने देखते रह जाएंगे. लेकिन पीएम पद पर कोई वैकेंसी नहीं है. जिसके कारण सभी को बंगाल की खाड़ी में समाहित होना पड़ेगा. 



भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार दो तिहाई बहुमत के साथ तीसरी बार बनेगी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसी तरह से मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखते रह जाएंगे.

30 मई से 30 जून तक विशेष अभियान :

दरअसल, 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टी के नेता पूरे दमखम के साथ अपने अपने क्षेत्र के मतदाताओं को गोलबंद करने में लगे हुए हैं. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल की उपलब्धियों को बताने के लिए 30 मई से लेकर 30 जून तक हर एक पंचायत के वार्ड में जाकर बैठक करेंगे सम्मेलन करेंगे और सरकार की उपलब्धियो को बताएंगे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments